महिला को बंधक बनाकर 10 दिनों तक किया गैंगरेप, बदमाशों के चंगुल से बचकर आई पीड़िता बोलीं- बारी-बारी से... | The woman was gang-raped for 10 days by taking her hostage, the police registered an FIR

महिला को बंधक बनाकर 10 दिनों तक किया गैंगरेप, बदमाशों के चंगुल से बचकर आई पीड़िता बोलीं- बारी-बारी से…

महिला को बंधक बनाकर 10 दिनों तक किया गैंगरेप, बदमाशों के चंगुल से बचकर आई पीड़िता बोलीं- बारी-बारी से...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 26, 2021/8:06 am IST

मुरैना, मध्यप्रदेश। महिला का अपहरण कर बेचने और गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने बंधक बनाकर 10 दिनों तक महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। मामले में पुलिस ने तीन नामजदों के खिलाफ जौरा थाने में अपहरण, मानव तस्करी व गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Read More News: संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय ने छात्रों से परीक्षा फीस के नाम पर 9 करोड़ वसूले, अब बनी गले की हड्डी, जानिए पूरा मामला

जौरा थाना पहुंची 35 साल की महिला ने बताया कि 5 जून को वह अपने घर से खेत पर जा रही थी। तभी रास्ते में राजेश, रिंकू कुशवाह और कोक सिंह कुशवाह ने मुंंह बांधकर अपहरण कर लिया। महिला के अनुसार तीनों आरोपित पहले उसे मुरैना ले गए और फिर कैलारस शक्कर फैक्ट्री परिसर के पुराने मकान में रखा।

Read More News:  1 कितना होता है 5 जीरो जोड़ ले…SI और पुलिसकर्मी का रिश्वत मांगते ऑडियो वायरल, सुनकर रह जाएंगे दंग 

इन दोनों जगहों पर तीनों आरोपियों ने 10 दिन तक उसके साथ दुष्कर्म काम किया। पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपियों ने उसे बेचने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान किसी तरह आरोपियों के कब्जे से छूटकर आई। इसके बाद महिला ने पुलिस ने मामला दर्ज कराया।

Read More News:   Delta Plus पर सियासी शोर… विपक्ष ने पूछा- इसके प्रसार को रोकने के लिए क्या उपाय किए जा रहे हैं? 

महिला ने अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि राजेश ने उसे कोक सिंह के हाथों बेच दिया। उसके बाद आरोपित कोक सिंह ने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Read More News: डेडली Delta Plus…इस वेरिएंट से लड़ने के लिए हम कितने तैयार हैं?