नाबालिग की हत्या का सामने आया वीडियो, बेरहमी से चाकुओं से गोदकर की हत्या, देखकर दहल जाएगा दिल | Video exposed of the murder of a minor, brutally killing Godkar with knives

नाबालिग की हत्या का सामने आया वीडियो, बेरहमी से चाकुओं से गोदकर की हत्या, देखकर दहल जाएगा दिल

नाबालिग की हत्या का सामने आया वीडियो, बेरहमी से चाकुओं से गोदकर की हत्या, देखकर दहल जाएगा दिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 1, 2020/7:58 am IST

रायपुर। बीते रविवार को हुई नाबालिग की हत्या का दिल दहला देने वाला वीडियो अब सामने आया है। जिसमें आरोपी युवक बड़ी बेरहमी से नाबालिग को चाकुओं से गोदते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है ​कि यह वीडियो आरोपी जावेद का साथी जुबैर और अन्य लोगों ने बनाया है।

Read More News: जिला शहर भाजपा कार्यकारिणी की नई सूची जारी, श्रीचंद सुंदरानी- जिलाध्यक्ष, फाफाडीह मंडल बनाए गए

बता दें कि रविवार देर रात करीब 12 बजे आसपास टीकरापारा थाना क्षेत्र के बोरियाकला के आरडीए कॉलोनी में नाबालिग 17 वर्षीय राहुल तांडी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की वजह आपसी रंजिश बताया गया। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं आज IBC24 को हत्या का दिल दहलाने वाला वीडियो मिला है। जिसमें आरोपी नशे की हालत में चाकुओं से नाबालिग की हत्या करते हुए नजर आ रहा है।

Read More News: शहडोल में 6 मासूम बच्चों की मौत के बाद सीएम शिवराज ने की आपात बैठक, CMHO से ली पूरी रिपोर्ट, जांच के दिए निर्देश

आरोपी का साथी बनाता रहा वीडियो और..

जानकारी के अनुसार नाबालिग की हत्या का मुख्य आरोपी जावेद ने कैमरे के सामने ही वारदात को अंजाम दिया। उसी के कहने पर जुबैर और अन्य लोग बनाते रहे। वहीं अब दोनों लोगों की गिरफ्तारी के बाद दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि उसके साथी ही यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर रहे थे। जो अब पुलिस के हाथ लगी है।

Read More News: CRPF के डीजी बुरकापाल कैंप पहुंचे, नक्सलियों से मुकाबला करने वाले जवानों का बढ़ाया हौसला