विष्णुदेव साय ने संभाला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार, बोलें- 2023 में छत्तीसगढ़ में बनेगी भाजपा की सरकार | Vishnudev Sai took over as BJP state president, say - BJP govt will be formed in 2023 in Chhattisgarh

विष्णुदेव साय ने संभाला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार, बोलें- 2023 में छत्तीसगढ़ में बनेगी भाजपा की सरकार

विष्णुदेव साय ने संभाला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार, बोलें- 2023 में छत्तीसगढ़ में बनेगी भाजपा की सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : June 6, 2020/12:09 pm IST

रायपुर। विष्णुदेव साय ने आज एकात्म परिसर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया। साय तीसरी बार छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने है। मीडिया से बातचीत करते हुए विष्णुदेव साय ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है।

Read More News: NRI दोस्त ने शादी का झांसा देकर ठग लिए 6 लाख, युवती ने दर्ज कराई शिकायत

साय ने कांग्रेस पार्टी और छत्तीसगढ़ सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की जनता के दिल से उतर गई है। वही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार डेढ़ साल में ही जनता के बीच अपना विश्वास खो दी है। साय ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान लोकलुभावन वादा की।

जनता भी परिवर्तन के मूड में आ गई। लेकिन आज शराबबंदी, धान खरीदी समेत सभी मुद्दों पर फेल साबित हुए है। साय ने कहा कि प्रदेश सरकार को घेरने के लिए हमारे पास मुद्दे बहुत है। कोरोना काल निपटने के बाद सरकार के ख़िलाफ़ सड़क में उतरेंगे। साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सभी नेताओं की एकजुटता और मेहनत से वर्ष 2023 में भाजपा की सरकार बनेगी। आज से इस चुनाव को लेकर तैयारी शुरू दी है। साय ने बताया कि वे बहुत जल्द सभी जिलों का दौरा करेंगे।

Read More News: प्रख्यात फिल्म निर्माता की कोरोना संक्रमण से मौत, नामचीन अस्पतालों ने एडमिट करने से कर 

मोदी के कार्यों औऱ कांग्रेस के जनविरोधी नीतियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। छत्तीसगढ़ में भाजपा की दो सौ वर्चुअल रैली होगी। वहीं रामविचार नेताम समेत कई भाजपा नेताओं की ग़ैरमौजूदगी पर साय ने कहा कि पार्टी का कोई नेता नाराज नहीं है। सभी वरिष्ठ नेताओं से मैंने बात की है।

Read More News: भारत के इस ओपनर ने बदल दिया टेस्ट क्रिकेट का खेल, क्लासिक बल्लेबाज वीवीएस 

स्वाभाविक रुप से एक कार्यकर्ता की इच्छा होती है वह भी आगे बढ़े। लेकिन राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्णय के बाद कोई किंतु-परंतु नहीं बचता। साय के बयान पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने पटलवार किया है। उन्होंने कहा कि साय की लोकसभा टिकट भाजपा नेतृत्व ने काट दी। गुटीय राजनीति के कारण उन्हें अध्यक्ष बनाया गया। ऐसे में साय कांग्रेस सरकार के कामकाज पर सवाल कैसे उठा सकती है? मरकाम ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने सभी चुनावी वादों को पूरा कर रही है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 18 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, इन जिलों में सामने आए नए केस