10-year-old girl raped for two years, Court sentenced the convict to 142 years in jail

10 साल की बच्ची से दरिंदगी की हदें पार, दो साल तक मिटाई हवस, कोर्ट ने दोषी को सुनाई 142 साल की जेल

Rape case in india : 41 साल के युवक ने 10 साल की मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया है। आरोपी मासूम बच्ची से 2 साल तक रेप किया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 1, 2022/6:05 pm IST

केरल। Rape case in india : देश में लाख कोशिशों के बाद भी रेप की वारदातों पर लगाम नहीं लग रहा है। हर दिन कोई न कोई राज्य से मासूमों के साथ दरिंदे हैवानियत की हदें पार कर रहे हैं। ताजा मामला केरल से सामने आया है। यहां 41 साल के युवक ने 10 साल की मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया है। आरोपी मासूम बच्ची से 2 साल तक रेप किया।

यह भी पढ़ें : राजधानी की इस शिक्षिका के हो रहे चर्चे, English पढ़ाने की टेक्निक देख आप भी हो जाएंगे खुश

Rape case in india :  मामले में केरल के पतनमतिट्टा की एक स्थानीय अदालत ने नाबालिग के साथ रेप के मामले में एक शख्स को 142 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई। जिला पुलिस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि पतनमतिट्टा अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय के न्यायाधीश जयकुमार जॉन ने आनंदन पी आर को 142 साल जेल की सजा सुनाई और उस पर पांच लाख रुपये का जुर्माना लगाया। विज्ञप्ति में कहा गया है कि जिले में यह पॉक्सो मामले के किसी आरोपी को दी गई अधिकतम सजा है।

यह भी पढ़ें :  राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए एक और दावेदार ऑउट, अब इन दोनों नेताओं के बीच मुकाबला

60 साल तक काटनी होगी सजा

Rape case in india :  पुलिस ने बताया कि कोर्ट ने 142 साल की सजा सुनाया है लेकिन दोषी को कुल 60 साल जेल की सजा काटनी होगी। दोषी 10 वर्षीय पीड़िता का रिश्तेदार है। उसे यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण ;पॉक्सोद्ध अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 506 ;आपराधिक धमकीद्ध की विभिन्न धाराओं के तहत दोषी ठहराया गया था। कोर्ट ने कहा कि आरोपी ने 2019.2021 के दौरान बच्ची का यौन शोषण किया।

यह भी पढ़ें :  Bold Web Series: इन 5 वेब सीरीज को देख कर भूल जाएंगे आश्रम-3, इंटिमेट सीन की है भरमार, अकेले में देख कर भी हो जाएंगे शर्मिंदा

घर पर अकेली थी बच्ची

जानकारी के अनुसार आरोपी ने रेप की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब बच्ची घर पर अकेली थी। आरोपी ने बहला फुसलाकर कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस तरह दो सालों तक उसके साथ रेप किया। इसका खुलासा पीड़िता और उसकी छोटी बहन की गवाही के बाद हुआ। वहीं सभी सबूतों के आधार पर आरोपी को जेल हुई है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers