10 years old boy raped 7 years girl by watching porn in kanpur

10 साल के लड़के ने किया 7 साल की बच्ची से रेप, मोबाइल पर देखा था पोर्न

10 years boy rapes 7 years girl: बेहद ही चौंकाने और इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 10 साल के बच्चे ने मोबाइल में पोर्न देखकर 7 साल की बच्ची से रेप कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 14, 2022/9:38 pm IST

10 years boy rapes 7 years girl: कानपुर। देश के अलग-अलग हिस्सों से रेप की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं। कई घटनाएं तो ऐसी होती हैं जो इंसानियत को भी शर्मसार कर देती हैं। ऐसी ही एक खबर जिले से सामने आई है। यहां एक 10 वर्षीय लड़के ने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखकर 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। थाना प्रभारी (SHO) पंकज मिश्रा ने कहा कि, “लड़के को हिरासत में ले लिया गया है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हमने रिपोर्ट भी दर्ज कर लिया है, जिसमें लड़के पर बलात्कार और पॉक्सो एक्ट का आरोप लगाया गया है।” लड़के को जिला किशोर बोर्ड के समक्ष पेश किया गया और बाल गृह भेज दिया गया।

मोबाइल पर पोर्न देखकर किया दुष्कर्म

10 years boy rapes 7 years girl:  वहीं लड़की के पिता ने कहा कि वह तीसरी कक्षा की छात्रा है और घटना के वक्त घर में अकेली थी। जब माता-पिता घर वापस आए, तो उन्होंने उसे डरा हुआ और रोते हुए पाया। थाना प्रभारी ने बताया कि, परिवार ने घटना की तुरंत पुलिस को सूचना दी। उन्होंने कहा, “नाबालिग लड़के ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपने एक रिश्तेदार के मोबाइल फोन पर पोर्न देखा, जिसके बाद उसने यह अपराध को अंजाम दिया।”

मोबाइल ने घर-घर पहुचाया पोर्न कंटेंट

10 years boy rapes 7 years girl: मोबाइल के जरिए आजकल हर कोई अपना अधिकत्तर टाइम अश्लील वीडियो देखने में बिताता है और इससे दूर अब बच्चे भी नहीं रह गए हैं। मोबाइल की वजह से यह कंटेंट इतनी आसानी से उपलब्ध हो जाता है कि लोग इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पोर्न ही सर्च करते हैं। लाखों भारतीय अपनी काम वासना को बुझाने में लगे हैं और कुछ ऐसे भी हैं जो दूसरों को कष्ट देकर इसका सुख भोगने की चाहत में अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। भारतीय भी हिंसक सेक्स के प्रति आकर्षण की विकृत मानसिकता लिए हुए हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें