कोचिंग की जगह होटल जाने लगी 10वीं की छात्रा, छापे के बाद हुआ बड़ा खुलासा

10th class student started going to hotel instead of coaching, big disclosure came after raid

: , November 24, 2021 / 04:04 PM IST

Student caught in College Bihar news : खगड़िया, बिहार । शहर के स्टेशन रोड के एक होटल में छापेमारी के दौरान 10वीं की दो छात्रा, बेगूसराय की एक छात्रा समेत चार को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि अनैतिक देह व्यापार (गंदा काम) के मामले में मथुरापुर के कुणाल कुमार, अलौली के अंबा के प्रभाष उर्फ छोटू और मेहसौड़ी के शमीम को गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें- सीएम बघेल ने किया ‘थिंक बी’ के नए कार्यालय का शुभारंभ, अतिथियों के साथ नारियल और गुड़ के लड्डू का लिए स्वाद

जानकारी के अनुसार प्रशिक्षु डीएसपी मृदुलता के नेतृत्व में दारोगा किरण कुमारी और महिला पुलिस द्वारा उक्त होटल में छापेमारी की गई तब मामला उजागर हुआ।

पढ़ें- भिलाई के नागरिकों को मिलेगा जमीन का पट्टा, सीएम बघेल के निर्देश पर उद्योग विभाग ने जताई सहमति

वर्ग 10वीं की हिरासत में लिए गए दो छात्रा के अभिभावकों का कहना हुआ कि कोचिंंग के नाम पर दोनों घर से निकलती थी। हिरासत में लिए गए बेगूसराय की युवती का कहना हुआ कि वह अलौली के एक कालेज में काम से आई थी। वह अधिक कुछ नहीं बता पाई।

पढ़ें- लालू यादव का टशन, खुली जीप..खुद ड्राइव कर पहुंचे पेशी में.. लगे जिंदाबाद के नारे.. वीडियो वायरल

हिरासत में लिए गए किशोरियों की बातों को माने तो वह 10वीं की छात्रा है। उसकी आयु 13-से 14 साल की रही होगी। महिला पुलिस का कहना है कि इस उम्र में इतनी बड़ी वारदात सामने आने पर और गहन जांच की जरूरत तो है ही। वैसे, इन किशोरियों का कहना हुआ कि गांव का ही युवक उसे बुलाकर ले गया था। वह होटल सिर्फ बातचीत करने को गई थी।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान, 20 दिसंबर को होगी वोटिंग, बैलेट पेपर से होगा मतदान 

मेडिकल जांच कराई गई है। रिपोर्ट आने बाद स्पष्ट हो पाएगा कि हिरासत में लिए गए लड़कियों की वास्तविक उम्र क्या है और वह अनैतिक व्यापार में शामिल थी। – किरण कुमारी, दारोगा, महिला थाना, खगडिय़ा।