Lalu Yadav's Tashan, open jeep .. driving himself in muscle

लालू यादव का टशन, खुली जीप..खुद ड्राइव कर पहुंचे पेशी में.. लगे जिंदाबाद के नारे.. वीडियो वायरल

Lalu Yadav's Tashan, open jeep .. driving himself in muscle

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 24, 2021/12:54 pm IST

पटना, बिहार। RJD सुप्रीमो लालू यादव का टशनभरा अंदाज देखने को मिला है। चारा घोटाले में पेशी के लिए पटना आए लालू खुली जीप में बैठे उसे ड्राइव करते हुए डा. राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा तक गए। फिर गाड़ी बैक कर लौट गए। इस दौरान समर्थकों का जोश देखते ही बन रहा था। जिंदाबाद के नारे गूंज रहे थे।

पढ़ें- भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर से मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

समर्थकों का कहना है कि लालू प्रसाद अब स्‍वस्‍थ हो रहे हैं। यह कार्यकर्ताओं के लिए काफी सुखद है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि अब लालू प्रसाद पटना में रहकर सक्रिय राजनीति करेंगे। गाड़ी चलाने के बाद लालू प्रसाद ने ट्वीट भी किया है। लिखा है कि वर्षों बाद आज अपनी पहली गाड़ी चलाई।

पढ़ें- ‘हलाल फूड’ को लेकर जमकर बवाल.. टीम इंडिया के मेन्यू में किया गया है शामिल

यह भी कहा है कि इस संसार में जन्‍में सभी लोग किसी न किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं। लालू ने आगे लिखा है कि आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहाद्र, समता, समृद्ध‍ि, शांति, सब्र, न्‍याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको लेकर सदा मजे से चलती रहे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ देश का इकलौता राज्य जहां चिटफंड में डूबी रकम वापस कराया, राजनांदगांव में अब तक 9 करोड़ से ज्यादा किए वितरित 

बता दें कि किडनी, हार्ट समेत अन्‍य बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद का उपचार दिल्‍ली एम्‍स के डाक्‍टरों की देखरेख में चल रहा है। विधानसभा उपचुनाव में वे पटना आए और प्रचार करने कुशेश्‍वरस्‍थान व तारापुर भी गए। हालांकि इसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई तो वे फिर दिल्‍ली चले गए। लेकिन चारा घोटाले के मामले में सशरीर पेशी का आदेश मिलने के बाद वे सोमवार को पटना पहुंचे।

पढ़ें- 63 पटवारियों का तबादला, ढाई साल से एक ही जगह पर पोस्टेड थे सभी, कलेक्टर ने जारी किए आदेश

मंगलवार को कोर्ट में पेश हुए। जहां उन्‍हें सशरीर उपस्थिति से कोर्ट ने राहत दे दी। बुधवार को लंबे अरसे बाद राजद सुप्रीमो अपने कार्यालय पहुंंचेंगे। वहां उन्‍हें लालटेन का अनावरण करना है। इतने दिनों बाद कार्यालय में उनके आगमन को लेकर स्‍वागत की जोरदार तैयारी की गई है।

https://twitter.com/laluprasadrjd/status/1463385680109662210/video/1

 

 
Flowers