111 students corona infected of Madras IIT

इस कॉलेज में फूटा कोरोना बम, 111 लोग मिले संक्रमित, मचा हड़कंप

इस कॉलेज में फूटा कोरोना बम, 111 लोग मिले संक्रमित, मचा हड़कंपः 111 students corona infected of Madras IIT

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 26, 2022/4:14 pm IST

चेन्नईः 111 students corona infected देश में एक बार फिर कोरोना के नए मामलों में तेजी देखी जा रही है। अलग-अलग राज्यों से मिलने वाले मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। दिल्ली-एनसीआर के जिलों में स्कूली बच्चे भी अब कोरोना की जद में आ रहे हैं। इसी बीच अब तमिलनाडु स्थित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास के 32 लोग कोरोना से संक्रमित मिले है। अब तक यहां के 111 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more :  मंत्री और लोकसेवक अपनी और परिवार की पूरी संपत्ति की सार्वजनिक घोषणा करें, CM योगी ने दिया निर्देश

111 students corona infected तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव जे. राधाकृष्णन ने मंगलवार को कहा कि भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास में कोविड-19 के कुल मामले 111 हो गए हैं। पहले इस कैंपस में कोरोना के 32 मामले थे जो बढ़ कर अब इतने हो गए हैं। राधाकृष्णन के अनुसार, 111 मामलों में से अब तक केवल दो मरीज ही ठीक हो पाए हैं।

Read more :  ‘बीजेपी को सत्ता से हटाने का था बहुत अच्छा मौका, लेकिन विनाश काले विपरीत बुद्धि’ 

आईआईटीएम परिसर में छात्रावासों और अन्य स्थानों पर परीक्षण किए जा रहे हैं। मंत्री ने कहा कि मंगलवार को बड़े पैमाने पर परीक्षण की योजना बनाई गई है। जिसके बाद यूनिवर्सिटी कैंपस और आसपास व्यापक परीक्षण अभियान चलाया जाएगा। वहीं प्रशासन की ओर से कोरोना संक्रमण को लेकर जारी बेसिक गाइडलाइंस का पालन करने की अपील भी की गई है।

 
Flowers