Shivpal Yadav said It was a great opportunity to remove BJP from power

‘बीजेपी को सत्ता से हटाने का था बहुत अच्छा मौका, लेकिन विनाश काले विपरीत बुद्धि’

Shivpal Yadav said Reaction akhilesh yadav : शिवपाल सि‍ंह यादव अपने भतीजे यानी समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : April 26, 2022/4:10 pm IST

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सि‍ंह यादव अपने भतीजे यानी समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं। वजह पार्टी में लगातार हो रही उपेक्षा।  शिवपाल ने कहा कि अखिलेश के पास साल 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से हटाने का बहुत अच्छा मौका था, लेकिन ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि।’>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: Video: दूल्हे के जयमाल डालते ही दुलहन ने जड़ दिए तड़ातड़ थप्पड़, फिर स्टेज से गई बाहर, घराती-बाराती में भी चले लात-घूंसे

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले मैंने रथयात्रा निकालकर प्रदेश के सभी जिलों में गया। कार्यकर्ता चाहते थे कि हम सपा-प्रसपा एक हो जाएं। जनता की आवाज पर मैं पूरे समर्पण भाव से सपा में शामिल हुआ। अखिलेश को अपना नेता मान लिया। सपा में नेताजी यानी मुलायम सि‍ंह यादव और आजम खां के बाद सबसे वरिष्ठ नेता मैं ही था, इसके बावजूद मेरा उपयोग चुनाव में नहीं किया गया।

read more: रूममेट की निकली वैकेंसी! सिर्फ इतनी कम उम्र की लड़कियां ही कर सकती अप्लाई, शर्तें सुन चकरा जाएगा सिर

शिवपाल ने कहा कि मुझे स्टार प्रचारकों में भी नहीं रखा गया, पार्टी में कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई। विपक्ष के नेताओं में सबसे बड़ी जीत के बावजूद मेरी उपेक्षा हो रही है। सपा में मुझे अपमान के सिवा कुछ नहीं मिला। अखिलेश अगर में मेरी पार्टी के नेताओं व संगठन का चुनाव में इस्तेमाल करते तो आज सरकार में होते। उलटे उन्होंने मेरे समर्थक नेताओं का अपमान किया।