12th student became pregnant, gave birth to a child after watching a video from YouTube

12वीं की छात्रा हुई गर्भवती, YouTube से वीडियो देखकर दिया बच्चे को जन्म, रोने की आवाज आने के बाद हुआ खुलासा

12th student became pregnant, gave birth to a child after watching a video from YouTube

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 28, 2021/6:38 pm IST

तिरुवंतपुरमः केरल के मलाप्पुरम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्र गर्भवती हो गई। इसके बाद जब प्रसव पीड़ा हुई तो वह यूट्यूब से वीडियो देखकर बच्ची को जन्म भी दिया। बताया जा रहा है कि युवती का एक लड़के के साथ प्रेम प्रंसग चल रहा था। वहीं युवती के माता-पिता अंधे है, जिसके कारण उन्हें पता नहीं चल पाया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने युवती के प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

read more : LPG उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, अब राशन दुकान से भी खरीद सकेंगे गैस सिलेंडर, केंद्र सरकार कर रही ये तैयारी

मिली जानकारी के अनुसार लड़की की उम्र महज 17 साल है। वह 12वी कक्षा में पढ़ती है। उनका एक लड़के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी के साथ कथित शारीरिक संबंध के बाद गर्भवती हुई और घर में ही यूट्यूब वीडियो देखकर बच्चे को जन्म दिया।

read more : दिवाली से पहले 100 रुपए तक बढ़ सकते हैं रसोई गैस के दाम, चार महीने में 90 रुपए बढ़ चुकी है कीमत

पुलिस ने बताया कि यह मामला जिले के कोट्टाकल पुलिस थाने के अंतर्गत आया है। उन्होंने बताया कि लड़की ने 20 अक्तूबर को अपने घर में ही यूट्यूब देखकर बच्चे को जन्म दिया और उसका गर्भनाल काटा। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि उसने प्रसव के दौरान कोई बाहरी मदद नहीं ली है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।