विजय वल्लभ अस्पताल में आग लगने से 13 कोरोना मरीजों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, ट्वीट कर कही ये बात | 13 corona patients killed in Vijay Vallabh hospital fire, PM Modi expresses sorrow

विजय वल्लभ अस्पताल में आग लगने से 13 कोरोना मरीजों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, ट्वीट कर कही ये बात

विजय वल्लभ अस्पताल में आग लगने से 13 कोरोना मरीजों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, ट्वीट कर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : April 23, 2021/3:52 am IST

मुंबई । कोरोना से जूझ रहे महाराष्ट्र के कोविड अस्पताल में एक और बड़ा हादसा हो गया है। मुंबई के विरार स्थित विजय वल्लभ अस्पताल में आग लग गई। इस हादसे में 13 कोरोना मरीजों की मौत हुई है।

Read More News: ऑक्सीजन पर क्यों बरपा है हंगामा…क्या इन ताबड़तोड़ व्यवस्थाओं को करने में देर हुई है?

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर सभी के जल्द स्वास्थ्य की कामना की है। प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने को अपनी मंजूरी दी है।

Read More News: भूपेश की मांग..एक हो दाम…केंद्र से पूछा- केंद्र-राज्य के लिए एक ही दर पर वैक्सीन उपलब्ध क्यों नहीं

बता दें कि एक दिन पहले ही नासिक के जाकिर हुसैन अस्पताल में ऑक्सीजन लीकेज की वजह से 22 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। यह मामला अभी ठंड ही नहीं हुआ है कि महाराष्ट्र के अस्पताल में आगजनी की घटना हो गई।

Read More News: देश की पहली Oxygen Express ट्रेन विशाखापट्टनम से महाराष्ट्र के लिए रवाना, कोरोना मरीजों को मिलेगी बड़ी राहत 

जानकारी के अनुसार आज सुबह अचानक अस्पताल में आग भड़क गई। मौके पर ही 13 मरीजों की जलकर मौत हो गई। फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक, अस्पताल के आईसीयू में 17 मरीजों का इलाज चल रहा था। सुबह सवा तीन बजे शार्ट सर्किट से आग लगी। साढ़े पांच बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। घायल मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

Read More News: मेडिकल बुलेटिनः छत्तीसगढ़ में आज 207 कोरोना मरीजों की मौत, 16750 नए संक्रमितों की पुष्टि