13 साल की बेटी ने स्कूल बॉक्स में डाली पिता की ‘गंदी हरकत’ का लेटर, पढ़कर हैरान रह गए टीचर |

13 साल की बेटी ने स्कूल बॉक्स में डाली पिता की ‘गंदी हरकत’ का लेटर, पढ़कर हैरान रह गए टीचर

daughter put father's letter of 'dirty act' in school box: जिसका अत्याचार समाज में बदनामी व पिता के डर से बेटी चुपचाप सहती रही। पर जब पीड़ा बर्दाश्त से बाहर हुई तो उसने हिम्मत कर स्कूल प्रशासन तक अपनी आपबीती पहुंचाई। जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने इसकी जानकारी बाकी परिजनों और पुलिस को दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 30, 2022/8:58 am IST

letter of ‘dirty act’ in school box: बूंदी। राजस्थान की एक घटना से फिर एक बार बाप बेटी का रिश्ता शर्मसार हुआ है। बूंदी जिले में एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। कॉपरेन थाना इलाके के एक गांव में पिता अपनी ही 13 साल की नाबालिग बेटी को दो साल से हवस का शिकार बनाता रहा। जिसका अत्याचार समाज में बदनामी व पिता के डर से बेटी चुपचाप सहती रही। पर जब पीड़ा बर्दाश्त से बाहर हुई तो उसने हिम्मत कर स्कूल प्रशासन तक अपनी आपबीती पहुंचाई। जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने इसकी जानकारी बाकी परिजनों और पुलिस को दी।

read more: MP में फिर बढ़े कोरोना के केस, पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज़

चिट्ठी से खुला राज

किशोर लड़की के साथ पिता द्वारा बलात्कार का खुलासा स्कूल के बॉक्स से हुआ। दरअसल, स्कूल में छात्राओं की समस्याओं व शिकायत को गुप्त रूप से प्राप्त करने के लिए एक शिकायत पेटिका “गरिमा पेटी“ के नाम से लगाई गई थी। जिसमें नाबालिग ने अपने पिता की हैवानियत के बारे में बताया। उसने बताया कि उसके पिता उसके साथ पिछले दो साल से गंदा काम कर रहे थे। 25 जुलाई को भी उसके साथ जबरदस्ती की गई। विरोध करने पर वह उसके साथ मारपीट भी करता था। पत्र जब पेटी से निकला तो स्कूल प्रशासन में दांतो तले उंगलियां दबा ली।

चाची को दिखाया पत्र

daughter put father’s letter of ‘dirty act’ in school box: पुलिस ने बताया कि ‘गरिमा पेटी’ से पत्र गुरुवार को निकाला गया, जिसे पढऩे के बाद स्कूल प्रशासन ने इसकी जानकारी नाबालिग के परिजनों को दी। जिसके बाद नाबालिग की चाची को स्कूल बुलाया गया। जिन्हें पत्र दिखाते हुए उसके पिता की हरकतों के बारे में बताया गया। इसके बाद परिजन नाबालिग को थाने ले गए। जहां आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत दी गई।

read more: राजधानी में कोरोना के मामलों में तेजी से हो रही वृद्धि, 24 घंटे में दर्ज हुए इतने नए केस

12 साल पहले मां की मौत

जानकारी के अनुसार नाबालिग की मां 12 साल पहले ही बीमारी से चल बसी थी। तब से वह पिता के साथ ही रह रही थी। लेकिन, पिछले दो साल से वही पिता उसके साथ हैवानियत पर उतर आया। जब उसके खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की गई तो भनक लगते ही वह घर से फरार हो गया।