14 killed in massive fire at Jharkhand Dhanbad's Ashirwad Tower

धनबाद के आशीर्वाद टावर में लगी भीषण आग, अब तक 14 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

14 killed in massive fire at Jharkhand Dhanbad's Ashirwad Tower : धनबाद में आशीर्वाद टावर में मंगलवार को भीषण आग लग गई है।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 11:07 PM IST, Published Date : January 31, 2023/11:00 pm IST

14 killed in massive fire at Jharkhand Dhanbad’s Ashirwad Tower : धनबाद। झारखंड में एक बड़ा हादसा हो गया है। जहां धनबाद में आशीर्वाद टावर में मंगलवार को भीषण आग लग गई है। हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। बड़ी संख्या में लोगों को आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

 

read more : शनि, बुध और सूर्य के गोचर से बनेगा त्रियोग, इन तीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, लगातार होगी पैसो की बारिश 

 

14 killed in massive fire at Jharkhand Dhanbad’s Ashirwad Tower : जानकारी के मुताबिक आशीर्वाद ट्विन टावर के 2, 3, 4 और 5वें फ्लोर तक आग लगी थी। प्राथमिक जांच में आग गैस सिलेंडर फटने से लगने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस व दमकल विभाग का कहना है कि हादसे में मरने वालों की सही संख्या और कारणों का बचाव कार्य खत्म होने के बाद ही पता चलेगा।

read more : पांच अस्पतालों के खिलाफ की गई कार्रवाई, इलाज के लिए मरीजों से अतिरिक्त राशि लेने और ऑडिट में पाई गई थी गड़बड़ी 

 

14 killed in massive fire at Jharkhand Dhanbad’s Ashirwad Tower : सूत्रों के मुताबिक दो फ्लोर पर अधिक आग लगी थी। एक के घर में शादी समारोह था। जिसके चलते यहां बड़ी संख्या में लोगों का आना जाना लगा हुआ था। अभी तक दो दर्जन से अधिक लोगों को बचाया जा चुका है। आशीर्वाद टॉवर कुल 10 फ्लोर का हैं। आग का असर पांच फ्लोर तक था।

read more : अडाणी समूह ने इजरायल के हाइफा बंदरगाह का किया अधिग्रहण 

 

सीएम हेमेंत सोरेन ने जताया दुख

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने हादसे पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, धनबाद के आशीर्वाद टावर अपार्टमेंट में आग लगने से लोगों की मृत्यु अत्यंत मर्माहत करने वाली है। जिला प्रशासन द्वारा युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है तथा हादसे में घायल लोगों को उपचार उपलब्ध कराया जा रहा है। मैं खुद पूरे मामले को देख रहा हूं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें