15-year-old girl gang-raped in Palghar, 8 arrested

हैवानियत की हद! 15 घंटे तक 8 लोगों ने किया 16 साल की लड़की से गैंगरेप, मुंह में डाला ड्रग्स और प्राइवेट पार्ट

15-year-old girl gang-raped in Palghar: हैवानियत की हद तो तब हो गई जब वह चिल्ला न सके इसलिए उसके मुंह में ड्रग्स ठूंसी गई, पेनिस डाला गया। उसका गला दबाया और अधमरा करके छोड़ दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद सभी 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 10:20 AM IST, Published Date : December 19, 2022/10:18 am IST

15-year-old girl gang-raped in Palghar, 8 arrested

16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर जिले से हैवानियत की हद पार कर देने वाली खबर समाने आयी है। यहां एक 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। नाबालिग के साथ दुष्कर्म कुल 8 लोगों ने किया। हैवानियत का यह सिलसिला लगातार 15 घंटे तक चलता रहा। इस दौरान लड़की दर्द से तड़पती रही। बेसुध हो गई लेकिन हैवान लड़कों को उस पर तरस नहीं आया।

हैवानियत की हद तो तब हो गई जब वह चिल्ला न सके इसलिए उसके मुंह में ड्रग्स ठूंसी गई, पेनिस डाला गया। उसका गला दबाया और अधमरा करके छोड़ दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद सभी 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों पर पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पालघर के माहिम इलाके की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी शुक्रवार की रात 8 बजे लापता हुई, जब वह घर नहीं लौटी, तो परिजन ने शनिवार दोपहर 2 बजे सातपाटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इस बीच पुलिस ने जब उसके मोबाइल पर कॉल किया, तो वह रो रही थी। इसके बाद पालघर पुलिस की अलग-अलग टीम उसे खोजने में जुट गई। आखिरकार, पीड़िता पुलिस को हरणवाडी में मिल गई।

15-year-old girl gang-raped in Palghar, 8 arrested

बंद पड़े बंगले में गैंगरेप

किशोरी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसके साथ 8 लोगों ने माहिम समुद्र के किनारे स्थित एक बंद पड़े बंगले में गैंगरेप किया। इसके बाद दूसरे दिन उसे झाड़ियों में ले गए, जहां उन्होंने फिर से बलात्कार किया। शनिवार को सुबह करीब 11 बजे, एक लड़के ने उसे अपराध स्थल से लगभग 2 किमी दूर एक अन्य सुनसान जगह पर छोड़ दिया। उसे यौन शोषण के बारे में किसी को बताने के खिलाफ चेतावनी दी।

अजीबो-गरीब तरीके से रेप

लड़की ने अपने साथ हुई हैवानियत की घटना बयां की तो सुनने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। लड़की ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे मिलने बुलाया और उसके बाद उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई। लड़की ने बताया कि अधिकांश आरोपियों ने ड्रग्स ली और उसके साथ नशे में गैंगरेप किया। इस दौरान उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया गया।