Minor Girl Gives Birth to a Child: 16 साल की नाबालिग लड़की ने बच्चे को दिया जन्म, हैरान कर देगा पूरा मामला | minor girl gives birth to a child

Minor Girl Gives Birth to a Child: 16 साल की नाबालिग लड़की ने बच्चे को दिया जन्म, हैरान कर देगा पूरा मामला

minor girl gives birth to a child: शहडोल जिले से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2023 / 08:19 PM IST, Published Date : December 26, 2023/8:19 pm IST

minor girl gives birth to a child: शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां नाबालिग से दुष्कर्म करने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस ​दरिंदगी का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग लड़की ने 7 महीने के गर्भ के बाद बच्चे को जन्म दिया तो सब हैरान रह गए। बच्ची के परिजनों ने अब पुलिस थाने पर पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में दुष्कर्म और पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी फरार बताया जा रहा है।

Read more: Latest Govt Jobs: युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, इस विभाग में निकली बंपर भर्ती, बिना देरी के तुरंत करें अप्लाई… 

घटना शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र की है। यहां साढ़े 16 साल की एक नाबालिग लड़की ने पिछले दिनों एक बच्चे को जन्म दिया। प्रीमेच्योर होने की वजह से जन्म के बाद बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने जब उस नाबालिग लड़की से पूछा गया तो लड़की ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इस घटना को जानकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए।

Read more: गुटखा के लिए दूल्हे को छोड़ गई नई नवेली दुल्हन, शिकायत लेकर थाने पहुंचे ससुराल वाले, जानें पूरा माजरा? 

minor girl gives birth to a child: बच्ची ने बताया कि मथुरा में रहने वाले प्रदीप सिंह ने उसके साथ 7 महीने पहले दुष्कर्म किया था। 16 मई को वह महुआ बीनने के लिए जंगल गई थी। इसी दौरान आरोपी युवक ने उसे पकड़ लिया। खंडरनुमा कृषि उपज मंडी में ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची ने इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। वह डर की वजह से चुप हो गई। गर्भवती होने की बात भी उसने किसी को नहीं बताई थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp