17-year-old minor killed on middle road, used to work with mother

बीच सड़क पर 17 साल की नाबालिग का रेत दिया गला, लड़की की मां के साथ करता था काम

17-year-old minor killed on middle road, used to work with mother :बीच सड़क पर 17 साल की नाबालिग का रेत दिया गला, लड़की की मां के साथ करता था..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 25, 2022/7:27 am IST

नई दिल्ली। 17-year-old minor killed on middle road : देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां मुंडका इलाके में एक बेखौफ आरोपी ने बीच सड़क पर 17 साल की लड़की का गला रेत दिया। घटना के बाद भीड़ ने आरोपी को धर-दबोचा। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला दिल्ली के मुंडका इलाके का है जहां आरोपी ने 17 साल की नाबालिग की बीच सड़क में गला रेत कर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी पुलिस को 24 अगस्त को दोपहर 1 बजे दी गई थी।

बताया गया कि टिकरी बॉर्डर इलाके में लेख राम पार्क गली में एक शख्स ने लड़की का चाकू से गला रेत दिया। हालांकि इसके बाद भीड़ ने साहस दिखाते हुए आरोपी को पकड़ लिया। हमले के तुरंत बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी जान नहीं बची।

मिली जानकारी एक मुताबिक जब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल अवस्था में लड़की को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

लड़की के घर में ही रहता था आरोपी

इस मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि पुलिस ने आरोपी हरीश को गिरफ्तार कर लिया। हरीश की उम्र 18 साल है, आरोपी हरीश मृतक लड़की के घर पर ही रहता था और मृतक लड़की की मां के साथ हरियाणा के बहादुरगढ़ की फैक्ट्री में काम करता था। अब पुलिस हरीश से पूछताछ कर रही है और जानने की कोशिश में जुटी हुई है कि आखिरकार उसने लड़की की हत्या क्यों की।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें