राजधानी में आग उगल रहा सूरज, बीते 24 घंटे में अलग-अलग जगहों से मिले 19 लोगों के शव | Delhi NCR News

राजधानी में आग उगल रहा सूरज, बीते 24 घंटे में अलग-अलग जगहों से मिले 19 लोगों के शव

Delhi NCR News: राजधानी में आग उगल रहा सूरज, बीते 24 घंटे में अलग-अलग जगहों से मिले 19 लोगों के शव

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2024 / 06:13 PM IST, Published Date : June 19, 2024/6:13 pm IST

नई दिल्ली: Delhi NCR News देश के कई राज्यों में प्री मानसून की एंट्री हो गई है। तो कई राज्यों में अभी भी भीषण गर्मी का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बात करें देश की राजधानी दिल्ली की तो यहां भीषण गर्मी से लोगों का हाल बेहाल हो चुका है। यहां तापमान इस कदर बढ़ गया है कि अब लू से लोगों की मौत होने लगी है। इसी बीच भीषण गर्मी से 19 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। माना जा रहा है कि ये सभी मौतें भीषण गर्मी और लू लगने की वजह से हुई है। हालंकि स्वास्थय विभाग की ओर से अभी तक मौतों की पुष्टि नहीं हुई है।

Read More: Himachal Bypolls: ‘मैं नहीं चाहता था कि मेरी पत्नी चुनाव लड़ें..’ जानें सीएम सुक्खू ने क्यों कही ये बात?

Delhi NCR News वहीं बात करें नोएडा की तो यहां पिछले 24 घंटे में 14 लोगों के शव अलग-अलग इलाकों से बरामद किए गए हैं। प्रचंड गर्मी की दहशत लोगों में दिख रही है। बाजार सूने नजर आ रहे हैं, लोग घरों में दुबके हैं। उत्तर भारत में इस समय गर्मी चरम पर है।

Read More: International Yoga Day 2024 : अपने स्वास्थ्य का रखें विशेष ख्याल, रोजाना करें इन 5 योगासन का अभ्यास, रहेंगे रोग मुक्त  

लू और हीट स्ट्रोक के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मंगलवार को जिन लोगों की मौत हुई है। उनमें से अधिकतर को परिजन अस्पताल लेकर आए थे। कुछ लोगों के शव पुलिस की ओर से बरामद किए गए हैं। शवों पर किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं। जिसके कारण गर्मी से मौत होने की आशंका जताई जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers