2% off on filling petrol and diesel, know how

पेट्रोल-डीजल भरवाने पर मिलेगी 2% की छूट, इन बच्चों को फ्री में मिलेंगे 10 नंबर, जानें कैसे

2% off on filling petrol and diesel, know how

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 23, 2022/5:44 pm IST

लखनऊः 2% off on filling petrol उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज (23 फरवरी 2022) चौथे चरण में 9 जिलों की 59 सीटों पर मतदान हो रहा है. राजधानी में लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए कई-कई तरह की स्कीम भी निकाली गई है। एक ओर जहां पेट्रोल-डीजल पर छूट का ऐलान किया गया है. वहीं दूसरी ओर राजधानी के एक स्कूल ने मतदान करने वाले अभिभावकों के बच्चों को परीक्षा में 10 अंक अधिक दिया जाएगा। तो चलिए जानते हैं इन दोनों स्कीम्स के बारे में…

Read more : बीयर के शौकीनों के लिए बुरी खबर.. बढ़ने वाले हैं दाम.. ये है वजह

2% off on filling petrol पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने लखनऊ में वोट का निशान दिखाने पर लोगों को डीजल-पेट्रोल पर 2% की छूट देने की घोषणा की है। हालांकि ये ऑफर आज शाम 6 बजे तक के लिए ही है। पेट्रोल पंप मैनेजर सुनीता दीक्षित ने बताया कि यह छूट लोगों को शाम 6:00 बजे तक मिलेगी। यह पहल लोगों को अच्छी लगी और इससे मतदान प्रतिशत भी बढ़ेगा।.

Read more :  राज्य की 1.30 करोड़ महिलाओं को मिलेंगे स्मार्टफोन, यहां बजट में किया गया प्रावधान 

वहीं से राजधानी के ही स्कूल ने घोषणा करते हुए कहा कि मतदान करने वाले अभिभावकों के बच्चों को परीक्षा में 10 अंक अधिक दिया जाएगा। एक स्कूल के प्रिंसिपल राकेश कुमार ने कहा, “अभिभावकों को 23 तारीख को मतदान करने के लिए कहा है। उनके ऐसा करने पर उनके बच्चों को परीक्षा में 10 अंक अधिक देंगे। बच्चों में इसको लेकर उत्साह है।”

 
Flowers