भीषण सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत, घाट में अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस | 21 people killed in a horrific road accident, a bus filled with unruly passengers overturned in the ghat

भीषण सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत, घाट में अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस

भीषण सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत, घाट में अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : September 30, 2019/3:00 pm IST

नईदिल्ली। गुजरात के बनासकांठा जिले में आज हुए एक भीषण सड़क हादसे में 21 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि हादसे का शिकार हुए लोग नवरात्र के मौके पर यहां के प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे। इसी दौरान बरसात के कारण यात्रियों से भरी बस त्रिशूलिया घाट के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना शाम 4 बजे के आसपास की है।

ये भी पढ़ें — BJP ने जारी की 78 उम्मीदवारों की सूची, CM मनोहर लाल करनाल से लड़ेंगे चुनाव, द… 

बस हादसे की जानकारी के बाद बनासकांठा जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। इसके अलावा पुलिस और एनडीआरएफ की टीमों को भी घटनास्थल पर भेजकर घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया जा रहा है। फिलहाल इस घटना में 21 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा कई अन्य लोग अब भी घायल हैं। जिला प्रशासन घायलों को हरसंभव मदद दे रहा है।

ये भी पढ़ें — रेलवे जल्द करेगा 1 लाख पदों पर भर्ती, पूछे जा सकते हैं ये सवाल.

हादसे की जानकारी के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने घटना पर दुख प्रकट किया है। हादसे के बाद गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ने जिला कलेक्‍टर से बातचीत कर घायलों को तुरंत सहायता देने की बात कही है।

ये भी पढ़ें — राजधानी में बाढ़ से हालात अस्त-व्यस्त, लेकिन मॉडल पानी से भरी सड़को…

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/SKGzHW5R350″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers