30 leaders appointed in BJP

भाजपा में हुआ बड़े पैमाने में बदलाव, नियुक्त किये गए 30 नेता, इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

30 leaders appointed in BJP in jammu kashmir :

Edited By: , December 3, 2022 / 11:19 AM IST

जम्मू : 30 leaders appointed in BJP : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को केंद्र शासित प्रदेश में पार्टी संगठन में बड़े पैमाने पर बदलाव करते हुए जिला अध्यक्षों सहित विभिन्न पदों पर 30 नेताओं की नियुक्ति की। भाजपा प्रवक्ता पूर्णिमा शर्मा ने बताया कि जम्मू क्षेत्र के सभी जिलों के साथ-साथ कश्मीर संभाग के जिलों में भी नए जिला अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू के पूर्व महापौर चंदर मोहन गुप्ता को भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जबकि वरिष्ठ नेता अशोक भट को श्रीनगर जिला इकाई का नया अध्यक्ष बनाया गया है।

Read More : Weather Update : प्रदेश में सर्द हवाओ ने बढ़ाई ठिठुरन, तापमान में लगातार दर्ज की जा रही गिरावट, कई जिलों में शीतलहर

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना द्वारा नए जिलाध्यक्षों को नामित किए जाने के बाद भाजपा में बड़े पैमाने पर संगठनात्मक परिवर्तन किए गए हैं।” प्रवक्ता ने कहा कि रैना ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर प्रभारी तरुण चुग, जम्मू-कश्मीर सह-प्रभारी आशीष सूद और जम्मू-कश्मीर महासचिव (संगठन) अशोक कौल से परामर्श के बाद संगठनात्मक बदलाव का निर्णय लिया। उन्होंने बताया कि अयोध्या गुप्ता को जम्मू-कश्मीर भाजपा सचिव के रूप में नामित किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें