32-year-old youth married 12 girls, then got this dirty work done, 8 minors

32 वर्षीय युवक ने 12 लड़कियों से की शादी, फिर करवाया ये गंदा काम, 8 नाबालिग भी है शामिल

32-year-old youth married 12 girls : आज के समय में कई ऐसे मामले सामने आते है जिसमे एक युवक कई लड़कियों से शादी करता है और लड़कियों को इस बारे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 25, 2022/11:38 pm IST

नई दिल्ली : 32-year-old youth married 12 girls : आज के समय में कई ऐसे मामले सामने आते है जिसमे एक युवक कई लड़कियों से शादी करता है और लड़कियों को इस बारे में पता भी नहीं होता। ऐसा ही एक मामला बिहार के पूर्णिया जिले से सामने आया है। यहां एक 32 वर्ष की उम्र में युवक ने 12 लड़कियों से शादी की है। गिरफ्तार युवक किशनगंज का रहने वाला है।

यह भी पढ़े : पुलिस थाने के पास हुआ विस्फोट, एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत, अज्ञात हमलावरों ने फेंका था हथगोला 

2015 से फरार था युवक

32-year-old youth married 12 girls : दरअसल, किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला युवक अब तक 12 शादियां कर चुका है। अनगढ़ पुलिस ने उसे नाबालिग लड़कियों से शादी करने और शादी के बाद लड़कियों से देह व्यापार कराने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को किशनगंज जिले के बहादुरगंज थाना अंतर्गत कोईडांगी गांव से गिरफ्तार किया है। अनगढ़ के थानाध्यक्ष पृथ्वी पासवान ने बताया कि 8 दिसंबर 2015 को इस मामले में केस दर्ज कराया गया था। आरोपी तब से फरार चल रहा था।

यह भी पढ़े : गोदाम में हुई गोलीबारी, एक व्यक्ति की हुई मौत, इमारत से भाग निकला हमलावर… 

अब तक 12 शादियां कर चूका है युवक

32-year-old youth married 12 girls : अनगढ थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शिकायत में कहा था कि आरोपी ने उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर शादी का झांसा दिया और उसका अपहरण कर लिया। इस मामले में पुलिस ने लड़की को किशनगंज के एलआरपी चौक से बरामद कर लिया था, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया था। थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी से पूछताछ में बताया कि वह अब तक 12 शादियां कर चुका है, जिसमें 8 नाबालिग थीं। सभी लड़कियों को वह खुद को अनमैरिड बताता था।

यह भी पढ़े : 40 फीट नीचे गहरी यात्रियों से भरी बस, दो बच्चों की मौत, मचा हड़कंप 

शादी के बाद लड़कियों को धकेल देता था देह व्यापार के धंधे में

32-year-old youth married 12 girls : लड़कियों से शादी करने के बाद उन्हें जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल देता था। सभी लड़कियां मुस्लिम समुदाय की थीं। आरोपी ने पुलिस को बताया कि लड़कियों से किशनगंज के ठाकुरगंज बहादुरगंज के रेड लाइट एरिया में धंधा करवाता है, फिर ज्यादा पैसे के लिए लड़की को बंगाल में बेच देता है। वह देह व्यापार से पैसे कमाने की नीयत से शादी करता था। 12 लड़कियों में 2 अनगढ़ थाना क्षेत्र की हैं, वहीं 10 किशनगंज जिले की हैं। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस लड़कियों को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें