घर पर एक साथ पहुंच गईं 4 प्रेमिकाएं, युवक ने खाया जहर |4 girlfriends reached home together, the young man ate poison

घर पर एक साथ पहुंच गईं 4 प्रेमिकाएं, युवक ने खाया जहर

घर पर एक साथ पहुंच गईं 4 प्रेमिकाएं, युवक ने खाया जहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 12, 2021/5:43 pm IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक युवक ने अपनी जान देने का प्रयास किया। दरअसल, यह शख्स एक वक़्त पर चार महिलाओं के साथ संबंध में था, जिंदगी मौजमस्ती में कट रही थी, किन्तु एक दिन चारों प्रेमिकाएं एक साथ घर पहुंच गई, इसके बाद शख्स ने ख़ुदकुशी का प्रयास किया और अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।

read more: टीवी शो Taarak Mehta की पुरानी सोनू का हॉट अंदाज! बीच समंदर ब्लू एंड ब्लैक बिकिनी में आई नजर…देखें वीडियो
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कूचबिहार के अंतर्गत आने वाले जोरपटकी गांव में स्थानीय मेडिकल स्टोर में काम करने वाला व्यक्ति अपने घर जैसे पहुंचा, तो वहां उसे उसकी चार गर्लफ्रेंड एक साथ मिली। इन चारों को वह एक ही वक़्त पर एक साथ डेट कर रहा था। जब चारों युवतियों को इसकी भनक लगी तो चारों ने एक-दूसरे से संपर्क किया और युवक के घर पहुंच गईं। इसके बाद चारों ने युवक के घर के बाहर जमकर बवाल किया।

read more: आनंद करेंगे विश्व शतरंज चैम्पियनशिप में कमेंटरी
इसके बाद प्रेमी अचानक घर के भीतर गया और जहर खा लिया, आनन-फानन में पड़ोसी उसे लेकर माथाभंगा अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे कूचबिहार जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं इस मामले में चारों युवतियों ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है, इस कारण पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है, जबकि लड़के के परिवार वाले भी मीडिया के कैमरों से बच रहे हैं।

 
Flowers