4 hours relief in these curfew hit areas in udaipur

उदयपुर हत्याकांड: इन कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में चार घंटे की ढील, ठप रहेंगी इंटरनेट सेवाएं

4 hours relief in these curfew hit areas in udaipur : उदयपुर हत्या कांड: इन कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में चार घंटे की ढील, ठप रहेंगी इंटरनेट सेवाएं

Edited By: , July 2, 2022 / 12:32 PM IST

Udaipur Murder Case : उदयपुर। उदयपुर के कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में शनिवार को चार घंटे की ढील दी गई। मंगलवार को दर्जी कन्हैयालाल की उसकी दुकान में निर्मम हत्या के बाद तनाव के चलते सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया था। जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने कहा कि शनिवार दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है। स्थिति की समीक्षा के बाद निर्णय लिया गया है। हालांकि इंटरनेट सेवाएं अभी भी ठप रहेंगी।

Read More : प्रदेशव्यापी बंद के दौरान खुली मिली शराब दूकान, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा

जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘शनिवार दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है।’’ स्थिति की समीक्षा के बाद निर्णय लिया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि चूंकि कल जगन्नाथ रथ यात्रा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई थी। इस यात्रा में हजारों लोगों ने भाग लिया था इसलिये शनिवार को कर्फ्यू में ढील देने का फैसला किया गया है।

Read More : पीएम मोदी की अगुवाई करने एयरपोर्ट नहीं जाएंगी सीएम KCR, 6 महीने के भीतर तीसरी बार करेंगे ऐसा

यहां लगाया गया कर्फ्यू

उदयपुर के सात थाना क्षेत्रों धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबा माता, सूरज पाले, भूपाल पुरा और सवीना थाना क्षेत्रों में मंगलवार को कर्फ्यू लगा दिया गया था। सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्ट को लेकर दर्जी कन्हैयालाल की मंगलवार को दो मुस्लिमों ने हत्या कर दी थी। दोनों आरोपियों को वारदात के कुछ घंटों बाद राजसमंद के भीम क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया था।

Read More : मोहम्मद जुबैर अदालत में पेश, पुलिस ने जोड़ी तीन और धाराएं, कोर्ट ने कहा – जरूरत नहीं !

 

 

#HarGharTiranga