46 inch bride and groom finally got married, pictures went viral

आखिरकार 46 इंच के इब्राहिम की हो ही गई शादी, धूमधाम से पढ़ा गया निकाह, सोशल मीडिया में तस्वीरे हुई वायरल

आखिर मिल ही गया 46 इंच के इब्राहिम को दूल्हन, धूमधाम से पढ़ा गया निकाहः 46 inch bride and groom finally got married, pictures went viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 28, 2022/9:33 pm IST

नई दिल्लीः 46 inch bride and groom कहते हैं कि जोडिय़ां ऊपर वाला बनाता है। कुछ ऐसा ही नजारा मेरठ के कंकरखेड़ा में देखने को मिला। यहां के रहने वाले 46 इंच के इब्राहिम को उसी की कद की दुल्हन मिली। इब्राहिम की पत्नी इमराना का कद भी उतना ही है, जितना इब्राहिम का कद है। शनिवार को दोनों का निकाह पढ़ा गया। मेरठ के कंकरखेडा क्षेत्र में इस अनोखे निकाह के चर्चे रहे। दोनों का निकाह बड़ी गर्मजोशी के साथ संपन्न हुआ।

Read more :  खाई में गिरी वैन, 10 लोगों की मौके पर मौत, 16 की हालत गंभीर  

46 inch bride and groom मेरठ की इमराना और हापुड़ जिले का इब्राहिम की जोड़ी ऊपर वाले ने बनाई थी, दोनों की उम्र 35 साल से ज्यादा है और इतने समय से दोनों को ही अपने शारीरिक कमी के कारण जीवनसाथी नहीं मिल पा रहा था। लेकिन कहा जाता है ना की जोड़ी तो ऊपर वाला बनाता है और वक्त से पहले इंसान को कुछ नहीं मिलता, ऐसे ही तमाम कोशिशें करने के बाद भी न तो इमराना के परिवार को और न ही इब्राहिम के परिवार को अच्छा रिश्ता नहीं मिल पा रहा था। छोटे कद के कारण निकाह होने के लिए काफी समय से जीवन साथी की परिवार वाले तलाश कर रहे थे।

Read more :  दो बेटों को जायदाद से बेदखल कर बुजुर्ग ने जिला कलेक्टर के नाम कर दी करोड़ों की प्रॉपर्टी, हैरान करने वाली है वजह

कई सालों बाद हुआ रिश्ता
इब्राहिम के परिवार वालों ने बताया कि रिश्तेदारों से इमराना का पता चला था, जिसके बाद रिश्ते की बात करने के लिए हापुड़ से मेरठ आए थे और पहली ही नजर में एक दूसरे को दोनों ने पसंद कर लिया था। बता दें कि इब्राहिम अपने शारीरिक कमी होने के बावजूद भी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाता और खुद का ठेला लगाकर फल बेचने का काम करता है।