5 boy running for army recruitment, hit by speeding car

सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे 5 युवकों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, दो की मौत, तीन की हालत गंभीर

5 boy running for army recruitment, hit by speeding car : सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे 5 युवकों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, दो की मौत...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 4, 2022/12:36 am IST

Car Accident : चंडीगढ़। हरियाणा में सुबह-सुबह सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे लोगों को एक कार ने बुरी तरह से रौंद दिया। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के फरीदाबाद में कुंडली-मानेसर-पलवल (केजीपी) मार्ग पर रविवार को सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे पांच युवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिससे दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गये। बताया जा रहा है कि युवकों को यूपी नंबर की एक कार ने पीछे से टक्कर मारी। टक्कर मारकर कार चालक मौके से भाग गया।

Read More : शॉपिंग मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोगों की मौत, सामने आई डरा देने वाली तस्वीरें

तेज रफ्तार ऑल्टो ने मारी टक्कर

पुलिस ने एक मृतक के भाई की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि पेलक गांव के निवासी तोताराम ने शिकायत दर्ज कराई है कि केजीपी मार्ग पर उसका भाई लोकेश, पेलक गांव निवासी उसके साथी विवेक, सौरभ, सन्नी व हरीश फौज में भर्ती की तैयारी करने के लिए दौड़ लगा रहे थे। यशपाल ने शिकायत में बताया कि पलवल की तरफ से आई तेज रफ्तार ऑल्टो कार (यूपी-31, एटी-1095) ने पांचों युवकों को टक्कर मार दी, जिससे पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More : दर्दनाक सड़क हादसा : कैंटर ने 4 लोगों को रौंदा, मां-बेटे सहित 3 की मौत, एक घायल 

आरोपी की तलाश जारी

हादसे के बाद आरोपी चालक कार सहित भाग गया। पांचों घायल युवकों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने लोकेश व उसके साथी विवेक को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल हुए सौरभ, सन्नी व हरीश को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल भेज दिया गया। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं।

Read More : LPG Price 4 July 2022: आज इस रेट में मिलेंगे आपके शहर में LPG गैस सिलेंडर, जानें हर शहर का भाव