50 Congressmen suddenly disappeared before the Congress election

Congress President Election : कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के पहले अचानक गायब हुए 50 कांग्रेसी, पार्टी में मचा हड़कंप, सोमवार को है वोटिंग

Congress President Election : जानकारी अनुसार मतदान के ऐन पहले प्रदेश के 50 मतदाता प्रतिनिधि गायब हो गए हैं। तमाम कोशिश के बाद भी पार्टी का इनसे संपर्क नहीं हो पाया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 16, 2022/9:28 pm IST

Congress President Election : नई दिल्ली – कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए देश भर के करीब नौ हजार कांग्रेस प्रतिनिधि सोमवार को अपने पसंदीदा अध्यक्ष पद के उम्मीदवार को वोट देंगे। करीब 22 वर्षों बाद कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए हो रहे चुनाव में पार्टी के दो पुराने नेता मलिकार्जुन खड़ेगे और शशि थरूर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Jail Fire : यहां की जेल में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी, करीब 8 लोग बुरी तरह झुलसे 

Congress President Election : बिहार में भी चुनाव की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सोमवार की सुबह 10 बजे से मतदान प्रारंभ होगा। सूत्र बता रहे हैं कि मतदान के ऐन पहले प्रदेश के 50 मतदाता प्रतिनिधि गायब हो गए हैं। तमाम कोशिश के बाद भी पार्टी का इनसे संपर्क नहीं हो पाया है। हालांकि प्रदेश अध्यक्ष डा. मदन मोहन झा ने कहा, 20 से 22 मतदाताओं से संपर्क नहीं हुआ है। मगर कल सुबह तक का समय है संपर्क हो जाएगा। इस बीच चुनाव के पहले प्रदेश प्रतिनिधियों की संख्या भी 594 से बढ़कर 597 हो गई है।

read more : छात्रों के लिए जहर बना दूषित पानी, 70 से ज्यादा बीमार और एक की मौत, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप 

 फोन पर संपर्क नहीं हो सका

Congress President Election : इधर, पार्टी सूत्रों ने बताया कि रविवार की दोपहर तक बिहार के 597 मतदाताओं में से करीब 50 मतदाताओं से फोन पर संपर्क नहीं हो सका था। पार्टी के के अंदर चर्चा है कि ये फर्जी मतदाता हैं इस वजह से चुनाव के वक्त गायब हो गए हैं। बता दें कि डेलीगेट्स को लेकर पूर्व में ही काफी विवाद हो चुका है। पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं पर अपने चहेतों को डेलीगेट बना देने का मामला भी उठा था।

read more : Himachal assembly elections : हिमाचल कांग्रेस में बगावत? सोमवार को कई पदाधिकारी दे सकते है अपना इस्तीफा, पूर्व विधायक ने लिखा ऐसा…. 

20-22 डेलीगेट से संपर्क नहीं

Congress President Election : पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा 20-22 डेलीगेट से संपर्क नहीं हो पाया है। उम्मीद है रात से सुबह के बीच ये भी संपर्क में आ जाएंगे और मतदाना करने आएंगे। इधर, पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी राजेश राठौड़ ने कहा, कुछ मतदाता डेंगू की चपेट में हैं, कुछ दिल्ली में वोट करेंगे। कुछ लोग अब तक पहचान पत्र लेने नहीं आए हैं। लेकिन सब से संपर्क हो जाएगा और सभी मतदाता सोमवार को मतदान के लिए आएंगे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें