57 year old man raped friend's daughter

अधेड़ ने शराब के नशे में की हैवानियत! दोस्त की नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

57 year old man raped friend's daughter आरोपी बच्ची को सोसाइटी के क्लब में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 29, 2022/5:39 pm IST

57 year old man raped friend’s daughter : नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में रिश्ते की मर्यादा को तार-तार कर एक शख्स ने दोस्ती के खूबसूरत रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है। आरोपी ने अपने ही दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लड़की के माता- पिता फ्लैट शिफ्टिंग का काम कर रहे थे। भरोसा जताकर दोस्त के पास नाबालिग लड़की को छोड़ा था। परिजनों के शिकायत के आधार पर ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Read more: Scorpio और XUV700 की बढ़ जाएगी मुसीबत, मार्केट में लॉन्च से पहले नई SUV की डिजाइन लीक 

दोस्ती के रिश्ते को किया कलंकित

57 year old man raped friend’s daughter : जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में एक परिवार रहता है। उनकी एक नौ साल की बेटी एक स्कूल में चौथी क्लास की छात्रा है। बच्ची के माता-पिता रविवार देर शाम उसे पड़ोस में रहने वाले दोस्त दिनेश कुमार शर्मा के पास छोड़कर बाजार गए थे। इसी बीच, आरोपी दिनेश बच्ची को सोसाइटी के क्लब में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह बच्ची को उसके घर छोड़कर अपने घर पहुंच गया।

देर रात को बच्ची ने आरोपी की हरकत के बारे में अपनी मां को बताया। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को धर दबोचा।

पुलिस के मुताबिक, पकड़ा गया आरोपी दिनेश कुमार शर्मा मूल रूप से मिर्जापुर का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Read more: TV की ‘छोटी बहू’ Rubina Dilaik अपनी प्रेग्नेंसी की जल्द करेंगी अनाउंसिंग 

पुलिस कर रही मामले की कार्रवाई

57 year old man raped friend’s daughter : पीड़िता का पिता और आरोपी दोनों अच्छे दोस्त हैं। पूर्व में दोनों ने एक साथ गुरुग्राम की एक कंपनी में काम किया था और सोसाइटी में भी आसपास के फ्लैट में रह रहे थे। पीड़िता के पिता को आरोपी दोस्त पर काफी भरोसा था। दोस्त पर भरोसा रखते हुए पीड़ित का पिता बच्ची को उसके पास छोड़कर गया, लेकिन आरोपी ने दोस्ती में दगा करते हुए विश्वास तोड़ा और बच्ची के साथ दरिंदगी की। पीड़िता के माता-पिता घटना के बाद से काफी आहत हैं।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा राम बदन सिंह ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें