57-year-old man took a shocking step, first threw his two children in

57 वर्षीय व्यक्ति ने उठाया चौकाने वाला कदम,  पहले अपने दो बच्चों को नदीं मे फेका, फिर खुद लगा दी छलांग 

57-year-old man took a shocking step, first threw his two children : केरल के कोच्चि शहर के निकट अलुवा में शनिवार को 57 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों को पेरियार नदी में धक्का देने के बाद खुद भी उसमें कूदकर आत्महत्या कर ली...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 4, 2022/11:38 pm IST

कोच्चि : केरल के कोच्चि शहर के निकट अलुवा में शनिवार को 57 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों को पेरियार नदी में धक्का देने के बाद खुद भी उसमें कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़े : फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में छत्तीसगढ़ की बेटी ऐश्वर्या राज ने निभाया अहम किरदार, IBC24 के साथ बात कर बताया परदे की पीछे की कहानी

पुलिस ने कहा कि पलारीवट्टोम निवासी उल्लास हरिहरन (57) ने अपने दो बच्चों कृष्णा प्रिया और मेघनाथ को नदी में धक्का देने के बाद खुद भी उसमें कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गयी।

यह भी पढ़े :  शादी का झांसा देकर युवती को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने की शिकायत, सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज… 

पुलिस ने कहा, ”स्थानीय लोगों ने बच्चों को बचाने की कोशिश की, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। बाद में पुलिस और बचाव दल ने हरिहरन के शव को नदी से बाहर निकाला।”पुलिस के मुताबिक हरिहरन ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसके कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़े : तेलगु में I Love You को क्या कहते हैं…? नहीं जानते तो यहां मिलेगा जवाब