What is I Love You called in Telugu?

तेलगु में I Love You को क्या कहते हैं…? नहीं जानते तो यहां मिलेगा जवाब

तेलगु में I Love You को क्या कहते हैं...? नहीं जानते तो यहां मिलेगा जवाब! What is I Love You called in Telugu?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 4, 2022/11:30 pm IST

रायपुर: I Love You in Telugu सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज हो चुकी है। सम्राट पृथ्वीराज घरेलू सिनेमाघरों में हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल व तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करीब 3.43 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके चलते फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म को अच्छी संख्या में दर्शक मिले और समीक्षकों ने इसे सराहा।

Read More: शादी का झांसा देकर युवती को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने की शिकायत, सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज… 

I Love You called in Telugu इस फिल्म में छत्तीसगढ़ की बेटी ऐश्वर्या राज भाकुनी ने अहम रोल प्ले किया है। ऐश्वर्या ने फिल्म में मानुसी मानुषी छिल्लर यानि संयोगिता की बहन का किरदार निभाया है। फिल्म में ऐश्वर्या का नाम रागिनी है। फिल्म में काम के अनुभव को लेकर ऐश्वर्या राज ने IBC24 के साथ खास बातचीत की और बताया कि कैसा रहा अनुभव।

Read More: फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में छत्तीसगढ़ की बेटी ऐश्वर्या राज ने निभाया अहम किरदार, IBC24 के साथ बात कर बताया परदे की पीछे की कहानी

IBC24 के साथ बातचीत करते हुए ऐश्वर्या ने बताया कि वो न सिर्फ हिंदी बल्कि तेलगू फिल्मों में भी काम कर रही है। उन्होंने बताया कि तेलगु में चार फिल्में शूट कर चुकी हैं, जिसमें से एक रिलीज हो चुकी है। दो फिल्में शूट हो चुकी है और एक की शूटिंग चालू है। इन सभी फिल्मों में मैंने लीड रोल में काम किया है।

Read More: मंत्री ने दिया निर्देश, कार्य के प्रति घोर लापरवाही बरतने वाला जिला उद्यान अधिकारी निलंबित… 

IBC24 के साथ बातचीत करते हुए ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि वो अभी लोगों से बात करके और स्थानीय लोगों से कनेक्टर होकर तेलगु सीखने की कोशिश कर रहीं हैं। जब उनसे यह पूछा गया कि लगू में आई लव यू को तेलगु में क्या बोलते हैं? तो उन्होंने बताया कि मुझे तेलगु में तो नहीं पता लेकिन तमिल में आई लव यू को…’न उन्ना कादा लेकेरें’।

Read More: गला रेतकर 9 साल की बच्ची की हत्या, संदिग्ध अवस्था में मिला शव…