On the pretext of marriage, the girl was made a victim of lust, the victim

शादी का झांसा देकर युवती को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने की शिकायत, सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज…

On the pretext of marriage, the girl was made a victim of lust, the victim complained, a case was registered against seven people : युवती के साथ बलात्कार, गर्भपात कराने के मामले में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 4, 2022/11:13 pm IST

आगरा । आगरा पुलिस ने एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और उसका गर्भपात कराने के आरोप में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया, युवती ने तहरीर में कहा है कि वह 2014 में अपने रिश्तेदार के घर फतेहपुरसीकरी आयी थी जहां उसकी मुलाकात गुलशेर से हुई। गुलशेर ने युवती को शादी का झांसा देकर अपने साथ जयपुर ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया।

यह भी पढ़े : हवालात पहुंची ‘लेडी सिंघम’, मंगेतर को गिरफ्तार कर आई थी सुर्खियों में, अब प्रेमी ही कर गया ये कांड!

पुलिस ने बताया कि गुलशेर ने युवती से निकाह करने की बात कही और अपने साथ किरावली ले आया। तहरीर के अनुसार, दोनों साथ रहने लगे और इस दौरान युवती दो बार गर्भवती हुई लेकिन उसका गर्भपात करा दिया गया। तहरीर के अनुसार, उसने 19 नवंबर, 2020 को एक बच्चे को जन्म दिया लेकिन उसका उत्पीड़न बंद नहीं हुआ और गुलशेर अपने परिवार के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित करना जारी रखा।

यह भी पढ़े : गला रेतकर 9 साल की बच्ची की हत्या, संदिग्ध अवस्था में मिला शव…

फतेहपुरसीकरी थाने के प्रभारी श्रुति श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर गुलशेर और उसकी मां सहित सात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े : मंत्री ने दिया निर्देश, कार्य के प्रति घोर लापरवाही बरतने वाला जिला उद्यान अधिकारी निलंबित… 

 

 

 

 
Flowers