650 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद, छह तस्कर गिरफ्तार | 650 Pudia brown sugar recovered, six smugglers arrested

650 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद, छह तस्कर गिरफ्तार

650 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद, छह तस्कर गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 23, 2020/8:14 pm IST

देवघर 23 सितंबर (भाषा) देवघर की बिहार से लगने वाली सीमा पर स्थित अंधेरी गादर चौकी के पास से 650 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने बुधवार को अंतर प्रांतीय मादक पदार्थ तस्कर गिरोह के छह तस्करों को गिरफ्तार किया।

देवघर के पुलिस अधीक्षक अश्वनी कुमार सिन्हा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि चकाई (बिहार) की ओर से एक स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ लोग ब्राउन शुगर लेकर देवघर आ रहे है।

उन्होंने बताया कि इसके बाद उनके निर्देश पर अंधेरी गादर चौकी पर वाहन जांच अभियान शुरू किया गया। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में बनी टीम के द्वारा छापामारी में एक एसयूवी रोकी गयी। उन्होंने बताया कि वाहन में सवार चालक सहित तीन लोगों एवं वाहन की तलाशी ली गई तो उनके पास से 650 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुआ।

उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए व्यक्तियों के बयान के आधार पर छापेमारी में पुलिस ने बाद में तीन अन्य तस्करों को गिरफ्तार किया। इनमें सोनो जमुई के जितेंद्र कुमार उर्फ रणजीत, सिमरिया चकाई के सुनील कुमार राय, हंसडीहा दुमका के मुन्ना कुमार, जसीडीह थाना देवघर के अनिकेश कुमार राय, सत्संग नगर देवघर के प्रियांशु कुमार सुमन और सत्संग नगर के ही सुधांशु रंजन शामिल हैं। इनके पास से ब्राउन शुगर, एक एसयूवी और पांच मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

उन्होंने बताया कि बरामद ब्राउन शुगर की अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपये कीमत है।

भाषा इन्दु अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)