The benefit of bonus will be available with revised pay scale arrears

कर्मचारियों में दौड़ी खुशी की लहर! संशोधित वेतनमान एरियर के साथ मिलेगा बोनस का लाभ, देखें कब होगी किस्त जारी

Revised Pay Scale Arrears : राज्य सरकार द्वारा नए वेतनमान का एरियर जारी होने के बाद अब हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक ने भी संशोधित वेतनमान की किस्त जारी कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 14, 2022/10:06 am IST

Revised Pay Scale Arrears : शिमला – देश में केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा कर्मचारियों वेतन ईजाफे का तोहफा दिया जा रहा है। वहीं अब हिमाचल प्रदेश के बैंक कर्चचारियों और अधिकारियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। राज्य सरकार द्वारा नए वेतनमान का एरियर जारी होने के बाद अब हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक ने भी संशोधित वेतनमान की किस्त जारी कर दी है। वही बोनस का भी ऐलान किया है। इसका लाभ करीब 1800 कर्मचारियों को मिलेगा। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां शुरू, आज कैसा रहेगा सीएम के कार्यक्रमों का शेड्यूल, देखें यहां  

Revised Pay Scale Arrears : जानकारी अनुसार , हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक ने दिवाली से पहले 1,800 अधिकारियों और कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। राज्य सहकारी बैंक ने संशोधित वेतनमान के एरियर की पहली किस्त जारी कर दी है। इसके तहत बैंक प्रबंधन ने कुल एरियर का 40 फीसदी पहली किस्त के तौर पर जारी किया है।

read more : Teachers Recruitment : शिक्षक उम्मीदवारों का इंतजार खत्म! वर्ग-3 काउंसलिंग के लिए गाइडलाइन जारी, 18000 पदों पर होनी है भर्ती 

Revised Pay Scale Arrears : इसके अलावा दिवाली को देखते हुए बैंक प्रबंधन ने एक माह का अतिरिक्त वेतन बोनस के तौर पर भी जारी कर दिया है। एरियर और बोनस मिलने पर बैंक की कर्मचारी यूनियन ने महासचिव अनिल चौहान की अगुवाई में बैंक के अध्यक्ष खुशीराम बालनाटाह का आभार जताया। वही अध्यक्ष खुशीराम बालनाटाह की तारीफ करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में बैंक ने पहली बार 121 करोड़ का शुद्ध लाभ अर्जित किया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें