7 people died many missing in Flooding accident Jalpaiguri West Bengal 

प्रतिमा विसर्जन के दौरान अचानक नदी में आ गई बाढ़, मची चीख-पुकार, डूबने से 7 की मौत, कई लोग लापता, देखें खौफनाक वीडियो

Flooding accident in Jalpaiguri : लगातार हादसों की खबर आती रहती है। फिर भी लोग इन हादसों से सबक नहीं ले रहे हैं। लापरवाही की हदें पार है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 6, 2022/12:00 am IST

Flooding accident in Jalpaiguri : लगातार हादसों की खबर आती रहती है। फिर भी लोग इन हादसों से सबक नहीं ले रहे हैं। लापरवाही की हदें पार है। बिना सोचे-समझे कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। बाद में हादसे का शिकार हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में। दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान अचानक नदी का जल का स्तर बढ़ने से 7 लोगों की मौत हो गई है। घटना बुधवार शाम जलपाईगुड़ी ज़िले के माल नदी की है। यहां पर विसर्जन के लिए काफ़ी लोग माल नदी में आए थे। अचानक ही जल का स्तर बढ़ने लगा। ऐसे में लोग वहां फंस गए और देखते ही देखते 7 की डूबने की वजह से मौत हो गई। हादसा रात 9 बजे का बताया जा रहा है। उस समय बड़ी संख्या में लोग नदी में आ गए थे। उस समय जलस्तर क्योंकि ज्यादा नहीं था, ऐसे में किसी भी तरह की सख्ती नहीं थी।

read more : रावण दहन के दौरान भीड़ के ऊपर गिरा लंकेश का पुतला, हादसे में कई लोग घायल, मची चीख-पुकार, देखें वीडियो 

इस घटना का एक हैरान कर देने वाला वीडियो भी सामने आया है। उस वीडियो में कई लोग मूर्ति विसर्जन के लिए नदी में उतरे थे। लेकिन तभी अचानक से नदी का जलस्तर बढ़ गया, लहरें इतनी तेज उठीं कि कई लोग उसमें फंस गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बाद में जब अधिकारियों द्वारा रेस्क्यू शुरू किया गया, तब 7 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई।

read more : ‘विजयदशमी’ पर मां दुर्गा के रूप में नजर आई हेमा मालिनी, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात