Hema Malini seen as Maa Durga on Vijayadashmi

‘विजयदशमी’ पर मां दुर्गा के रूप में नजर आई हेमा मालिनी, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

Hema Malini : प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी लोगों को दशहरा पर्व की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को...

Edited By: , October 5, 2022 / 09:04 PM IST

Hema Malini : प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी लोगों को दशहरा पर्व की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘विजयदशमी पर मथुरा के रहने वाले विशाल द्वारा बनाया गया एक वीडियो साझा कर रही हूं। मुझे मंच पर और पर्दे पर मां शक्ति की भूमिका निभाने में हमेशा मजा आया है, मैं जब भी मंच पर परफॉर्म करती हूं, तो मैं मां दुर्गा की ऊर्जा को महसूस कर पाती हूं।’ यह वीडियो देखने के बाद नेटिजेंस को उनके मशहूर टीवी शो ‘जय माता दी’ की याद आ रही है।

Read More:अस्पताल में मरीज की मौत मामले में कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, कहा- 10 लाख रुपए का हर्जाना दें

वीडियो में हेमा मालिनी मां दुर्गा के रूप में नजर आ रही हैं। मां दुर्गा के रौद्र रूप में हेमा मालिनी को देखकर फैंस रोमांचित हो रहे हैं और उनकी तारीफ कर रही हैं। वो आगे लिखती हैं, ‘इस शुभ दिन पर, जब हम बुराई पर भगवान राम की जीत का जश्न मनाते हैं, मैं मां दुर्गा से सभी के लिए शांति, सद्भाव, स्वास्थ्य, खुशी और सफलता की प्रार्थना करती हूं। जय माता दी।’ उन्होंने यह वीडियो करीब 6 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 7 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं।

Read More:TV ब्लास्ट होने से किशोर की मौके पर ही दर्दनाक मौत, कई घायल, शवों की हालत देख परिजनों का ‘फट गया कलेजा’ 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

निभाया था मां दुर्गा का रोल

हेमा मालिनी भले ही अपनी फिल्मों में अभिनय के लिए मशहूर हैं, पर एक समय ऐसा था जब उन्होंने टीवी शो में भी काम किया था। उन्होंने टीवी शो ‘जय माता दी’ में मां दुर्गा का किरदार निभाया था। यह शो दूरदर्शन पर साल 1999 से 2000 तक प्रसारित हुआ था। उन्होंने शो में अपने क्लासिकल डांस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

Read More: 5 October Ravan Dahan Live Update: विजयादशमी… रावण दहन के दौरान भीड़ के ऊपर गिरा लंकेश का पुतला, हादसे में कई लोग घायल, मची चीख-पुकार