7 people including 5 women, killed, 10 others injured in major road accident

ट्रक से टक्कर के बाद SUV के उड़े परखच्चे, पांच महिलाओं सहित सात लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

पांच महिलाओं सहित सात लोगों की मौत, 10 अन्य घायल! 7 people, including 5 women, killed, 10 others injured in major road accident

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 23, 2022/7:15 pm IST

बीड/लातूर: 7 people killed in road accident जिले में एक ट्रक ने शनिवार सुबह एक एसयूवी को टक्कर मार दी और इस हादसे में पांच महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई। हादसे में 10 अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना पूर्वाह्न करीब दस बजे लातूर-अम्बोजोगाई राजमार्ग पर स्थित अम्बाजोगाई कस्बे के पास नंदगांव फाटा में हुई। उन्होंने बताया कि घायलों में से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है।

Read More: ‘मेरा इस्तीफा स्थायी रूप से सोनिया गांधी के पास’ जानिए सीएम अशोक गहलोत ने क्यों कही ये बात

7 people killed in road accident पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लातूर जिले के साई और आरवी गांव के रहने वाले ये लोग एक समारोह में हिस्सा लेने बीड के अम्बोजोगाई तहसील जा रहे थे उसी दौरान नंदगोपाल डेयरी के पास उनकी क्रूजर जीप को ट्रक ने टक्कर मार दी।

Read More: पेंशन वालों की बल्ले-बल्ले… इस राज्य की सरकार ने दिव्यांग, बुजुर्ग और विधवा पेंशन की रकम बढ़ाई 

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान निर्मला सोमवंशी (38), स्वाति बोडके (35), शकुंतला सोमवंशी (38), सोजरबाई कदम (37), चित्रा शिंदे (35), खांडू रोहिले (35, वाहन चालक) और नौ साल के बच्चे के रूप में हुई है। दुर्घटना की सूचना पाकर महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे।

Read More: सामने आई IAS Tina Dabi और IAS Pradeep Gawande की शादी की तस्वीरें, देखें पूरी वेडिंग एल्बम

 
Flowers