IAS Tina Dabi Wedding Album: See Photos Married to Reception

सामने आई IAS Tina Dabi और IAS Pradeep Gawande की शादी की तस्वीरें, देखें पूरी वेडिंग एल्बम

सामने आई IAS Tina Dabi और IAS Pradeep Gawande की शादी की तस्वीरें,! IAS Tina Dabi Wedding Album: See Photos Married to Reception

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : April 23, 2022/6:48 pm IST

जयपुर: IAS Tina Dabi Wedding Album IAS Tina Dabi और IAS Pradeep Gawande शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने बुधवार यानि 20 अप्रैल को सात फेरे लिए। बताया जा रहा है कि टीना डाबी और प्रदीप गावंडे ने मराठी और गुजराती रीति रिवाज से शादी की है। सबसे अहम बात ये है कि दोनों प्रशासनिक अफसरों ने संविधान निर्माता भीम राव अं​बेडकर को साक्षी मानकर साथ जीने मरने की कसमें खाईं हैं। अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: कारोबारी के घर की जमीन उगलने लगी नोटों का बंडल, दीवार से निकले सोने के ईंट, देखकर दंग रह गए अधिकारी

IAS Tina Dabi Wedding Album मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जयपुर के एक पांच सितारा होटल में दोनों का आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया। होटल को राजस्थानी संस्कृति के हिसाब से सजाया गया है। आशीर्वाद समारोह में राजनीतिक क्षेत्र से जुड़ी हस्तियां और आईएएस, आइपीएस अधिकारी शामिल हुए। राज्य पुलिस व प्रशासनिक सेवा के अफसर भी आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए। दोनों के स्वजन भी इस मौके पर मौजूद थे।

IAS टॉपर टीना डाबी की शादी से लेकर मैरिज रिसेप्शन तक, देखें पूरी वेडिंग एल्बम

Read More: बदला मौसम का मिजाज, कई जिलों में रुक-रुक कर हो रही बारिश 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी शादी की तस्वीरों में टीना और प्रदीप सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं। प्रदीप ने अपने मित्रों से कहा कि शादी की रस्मों में आंबेडकर की तस्वीर लगाने के पीछे उनके प्रति सम्मान का संदेश देना है। टीना वर्तमान में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और प्रदीप उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं। उल्लेखनीय है कि टीना ने इससे पहले अपने बैच के अधिकारी अतहर आमिर के साथ शादी की थी, लेकिन पिछले साल दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

IAS टॉपर टीना डाबी की शादी से लेकर मैरिज रिसेप्शन तक, देखें पूरी वेडिंग एल्बम

Read More: वीडियो : ढाई लाख रुपए के शॉर्ट्स पहनकर गजब का कहर ढाह रहीं मलाइका अरोड़ा 

कौन हैं आईएएस टॉपर टीना डाबी

आईएएस टापर टीना डाबी और उनके आईएएस पति अतहर आमिर को जयपुर फैमिली कोर्ट ने अगस्त 2021 में तलाक की मंजूरी दे दी थी। दोनों ने नवंबर, 2020 में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी थी। दोनों ने मार्च, 2018 में शादी की थी। अतहर कश्मीरी हैं, जबकि टीना का जन्म भोपाल (मध्य प्रदेश) में हुआ था। जब टीना यूपीएससी की टापर बनी थीं। उसी वर्ष अतहर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्रशिक्षण के दौरान टीना और अतहर मसूरी में मिले और शादी करने का फैसला किया था। दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं। वर्तमान में टीना जयपुर में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं, जबकि अतहर जम्मू-कश्मीर में प्रतिनियुक्ति पर तैनात हैं।

IAS टॉपर टीना डाबी की शादी से लेकर मैरिज रिसेप्शन तक, देखें पूरी वेडिंग एल्बम

Read More: बिहार ने इस क्षेत्र में पूरी दुनिया में फहराया परचम, तोड़ा पाकिस्तान का विश्व रिकॉर्ड 

पहली नजर में हुआ था प्यार

आईएएस की परीक्षा में सफल होने के बाद जब दोनों नार्थ ब्लाक में पर्सनल और ट्रेनिंग विभाग के सम्मान समारोह में मिले थे तो आमिर पहली नजर में ही टीना को दिल दे चुके थे। टीना ने कहा था कि हम लोग सुबह कार्यक्रम में मिले थे और शाम को आमिर उनसे मिलने पहुंच गया था। वह पहली नजर में प्यार था। टीना ने कहा था कि आमिर बहुत ही अच्छे इंसान हैं। 2016 में टीना ने इंटरनेट मीडिया पर आमिर के साथ शादी करने की बात कही थी। इंटरनेट मीडिया पर यह जोड़ी काफी चर्चा में रही थी।

Read More: आतंकी साजिश की आशंका.. बाल गृह के पास से मिले 19 देसी बम, मचा हड़कंप 

IAS टॉपर टीना डाबी की शादी से लेकर मैरिज रिसेप्शन तक, देखें पूरी वेडिंग एल्बम

 
Flowers