9 people died in a road accident in navsari district

गुजरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसे में हुई 9 लोगों की मौत, बस और SUV के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत

9 people died in a road accident : गुजरात के नवसारी में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां एक बस ने SUV को टक्कर मार दी है। इस हादसे में 9 लोगों

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 08:49 AM IST, Published Date : December 31, 2022/8:43 am IST

नवसारी: 9 people died in a road accident : गुजरात के नवसारी में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां एक बस ने SUV को टक्कर मार दी है। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 28 लोग जख्मी हो गए। बस सूरत से वलसाड जा रही थी। जानकारी के मुताबिक फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया। एसयूवी दूसरे लेन पर आ रही बस से जा टकराई। इस हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार सभी 8 लोगों की मौत हो गई। वे अंकलेश्वर की प्रो लाइफ केमो फार्मा के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। बस में सवार 1 यात्री ने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद बस ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ गया। यह हादसा नवसारी में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ।

यह भी पढ़ें : रविवि में परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि बढ़ी, विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस वजह से लिया फैसला…

नेशनल हाईवे 48 पर लगा लंबा जाम

9 people died in a road accident : हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने फॉर्च्यूनर से मृतकों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शवों को बाहर निकालने के लिए एसयूवी को गैस कटर से काटना पड़ा है। टक्कर की वजह से बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें फंसे घायलों को भी निकालने के लिए गाड़ी के कुछ हिस्से को काटना पड़ा। इसकी वजह से घायलों तक राहत पहुंचने में थोड़ी देरी हुई है। अल सुबह हुए इस हादसे के बाद नेशनल हाईवे 48 पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को सड़क के किनारे लगवाकर यातायात बहाल कराया।

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Health Update : जानें अब कैसी है Rishabh Pant की तबीयत, डॉक्टर ने कही ये बात 

बस ड्राइवर को पहले से थी दिल की बिमारी

9 people died in a road accident : पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि बस ड्राइवर को पहले से दिल की बीमारी थी। हादसे के बाद घबराहट में उसे हार्ट अटैक आ गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निजी बस अहमदाबाद से शताब्दी समारोह देखकर वलसाड लौट रही थी। फॉर्च्यूनर वलसाड के रास्ते भरूच जा रही थी। एसयूवी डिवाइडर के रॉन्ग साइड में चली गई और दूसरी तरफ से आ रही बस से टकरा गई। बस में सवार सभी यात्री वलसाड के रहने वाले हैं। हादसे में घायल 11 लोगों को नवसारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, 17 लोगों को इलाज के लिए वलसाड के डॉक्टर हाउस में स्थानांतरित कर दिया गया है और एक अन्य घायल को इलाज के लिए सूरत सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें