A brother in law rapes her own sister in law who is widow for past two years

दीवार फांदकर भाभी के रूम में घुसा देवर, अकेला पाकर मिटाई हवस, भतीजे के साथ भी की ऐसी हरकत

Devar Rapes widow Bhabhi: इंसानियत को फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक देवर ने अपनी ही सगी भाभी को हवस का शिकार बनाया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 15, 2022/8:26 pm IST

Devar Rapes Widow Bhabhi: भोपाल। देश से आए दिन रेप की कई खबरें सामने आती रहती हैं। कई खबरें तो ऐसी होती हैं जो इंसानियत को शर्मसार कर देती हैं। ऐसी ही एक रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना बैरसिया थाना इलाके से सामने आई है। जहां विधवा भाभी के साथ उसके सगे देवर ने ही दुष्कर्म कर दिया। विरोध करने पर वह अपनी भाभी को मारने-पीटने से भी नहीं चूका। यही नहीं भाभी के अलावा उसने दूधमुंहे भतीजे को भी पीट दिया। पीडि़ता के पति का निधन हो चुका है। मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई। शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बैरसिया थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला के पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है। वह ससुराल में घर के अलग कमरे में अपने दूधमुंहे बेटे के साथ रहती थी। पिछले कुछ दिनों से महिला पर उसका देवर ही बुरी नजर रख रहा था। उसकी इस मनोस्थिति को भांपते हुए महिला ने अपने देवर से बातचीत करना बंद कर दिया था।

दीवार फांदकर कमरे में घुस आया था देवर

महिला ने खुद के साथ हुई ज्यादती की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। महिला ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे उसके देवर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो, उसने नहीं खोला। इसके बाद देवर किसी तरह घर की दीवार फांदकर उसके कमरे में घुस आया। उसने जोर-जबरदस्ती करना शुरू की, तो महिला ने विरोध किया। इस पर देवर ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसके साथ ज्यादती की। इस दौरान देवर ने मासूम भतीजे को भी तमाचा मार दिया। रात भर महिला डरी-सहमी रही। लेकिन गुरुवार को उसने ससुराल वालों को घटना के बारे में बताया और फिर शाम को थाने पहुंचकर ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्ता कर लिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक