Employee shot for stopping him from smoking

नहीं थम रहा गोलीकांड! मामूली सी बात पर हुए विवाद में कर्मचारी पर दनादन दाग दी गोलियां, जानें क्या है माजरा

Employee shot for stopping him from smoking:

Edited By: , November 29, 2022 / 08:39 PM IST

गुरुग्राम। Employee shot for stopping him from smoking: हरियाणा के गुरुग्राम में 24-घंटे खुली रहने वाली एक दुकान में धूम्रपान करने से रोकने पर एक अज्ञात व्यक्ति ने दुकान के कर्मचारी पर कथित तौर पर गोली चला दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

सुरक्षाकर्मी ने धूम्रपान करने से रोका

Employee shot for stopping him from smoking: शिकायत के अनुसार, शख्स शुक्रवार सुबह करीब चार बजे हाथ में जलता सिगरेट लेकर सेक्टर 22 स्थित दुकान में आया। जब सुरक्षाकर्मी ने उससे अंदर धूम्रपान न करने का अनुरोध किया, तो उसने कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। सुरक्षा प्रबंधक रुपेंद्र सिंह ने कहा कि व्यक्ति ने कर्मचारियों को डांटा-फटकारा और मांग की कि कोई कर्मचारी खरीदे गए सामान को स्टोर के बाहर खड़े उसके वाहन में रखने के लिए साथ आए।

कर्मचारी को मारी गोली

Employee shot for stopping him from smoking: जब गाड़ी में सामान रखा जा रहा था, तभी व्यक्ति ने अचानक पिस्तौल में गोली भरी और दुकान के सहयोगी आशीष पर गोली चला दी। हालांकि वह बाल-बाल बच गया। शिकायत के अनुसार, शख्स ने दावा किया कि स्टोर के कर्मचारियों ने अंदर धूम्रपान करने से रोककर उसका अपमान किया है और बाद में वह अपने वाहन से मौके से फरार हो गया। इस सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत पालम विहार पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Employee shot for stopping him from smoking: जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई और पुलिस वाहन के पंजीकरण नंबर की मदद से संदिग्ध की पहचान करने की कोशिश कर रही है। कुमार ने कहा, “संदिग्ध को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

और भी है बड़ी खबरें…