Heart attack came while dancing

मातम में बदली शादी की खुशियां.. डांस करते समय हुआ कुछ ऐसा कि चली गई युवक की जान, नजारा देख फटी रह गई आंखें

Heart attack came while dancing: 40 वर्षीय मनोज विश्वकर्मा रिश्तेदारों के साथ डांस कर रहे थे। तभी गर्मजोशी के साथ सभी के साथ डांस कर रहे मनोज अचानक से लड़खड़ा जाते हैं और जमीन पर जा गिरते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : November 29, 2022/7:00 pm IST

वाराणसी। Heart attack came while dancing: बच्चे हो या बूढ़े किसी को भी आजकल हार्ट अटैक आना एक आम बात हो गई है। कोई खाते-खाते, तो कोई नाचते, तो कोई चलते-चलते ही हार्ट अटैक का शिकार हो जा रहा है। ऐसा ही एक मामला वाराणसी से सामने आया है, जिसमें एक युवक की डांस करने के दौरान मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें युवक कुछ लोगों के साथ डांस कर रहा है तभी वह अचानक लड़खड़ाकर जमीन पर गिर जाता है।

डांस करने के दौरान आया अटैक

Heart attack came while dancing: मिली जानकारी के अनुसार, वाराणसी के पिपलानी कटरा औघड़नाथ तकिया के पास बीती 25 अक्टूबर को एक शादी थी। इसमें शामिल हुए 40 वर्षीय मनोज विश्वकर्मा रिश्तेदारों के साथ डांस कर रहे थे। तभी गर्मजोशी के साथ सभी के साथ डांस कर रहे मनोज अचानक से लड़खड़ा जाते हैं और जमीन पर जा गिरते हैं। मनोज को गिरा हुआ देख वहां मौजूद महिलाएं चीखने-चिल्लाने लगती हैं। तुरंत ही मनोज को नजदीकी अस्पताल लेकर जाया जाता है। डॉक्टर का कहना है कि मनोज की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई है। मनोज की मौत के बाद से परिवार के लोग और रिश्तेदार काफी उदास हैं। किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मनोज अब उनके बीच नहीं हैं।

पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं सामने

Heart attack came while dancing: डांस करते हुए अचानक से आए हार्ट अटैक से मौत होने के कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं। राजस्थान में भी शादी समारोह में स्टेज पर डांस कर रहे युवक की मौत हार्ट अटैक के कारण हो गई थी। सितंबर में जम्मू से वीडियो सामने आया था, यहां पर पार्वती माता का रोल निभा रहे 20 साल के कलाकार की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers