AAP has audio recording of BJP's proposal, Sisodia made this big disclosure

‘आप’ के पास है भाजपा के प्रस्ताव की ऑडियो रिकॉर्डिंग, ऑफर देने वाले के नाम को लेकर सिसोदिया ने किया ये बड़ा खुलासा

AAP has audio recording of BJP's proposal, Sisodia made this big disclosure :'आप' के पास है भाजपा के प्रस्ताव की ऑडियो रिकॉर्डिंग, ऑफर देने..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : August 22, 2022/10:29 pm IST

नई दिल्ली। Sisodia and BJP : आम आदमी पार्टी (आप) के पास दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उस प्रस्ताव की ऑडियो रिकॉर्डिंग है, जिसमें कथित तौर पर कहा गया है कि अगर वह (सिसोदिया) पार्टी बदलते हैं तो उनके खिलाफ सभी मामले वापस ले लिये जाएंगे। यह जानकारी अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी के सूत्रों ने सोमवार को दी।

समय आने पर सार्वजनिक होगी ऑडियो रिकॉर्डिंग

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आप के एक नेता ने बताया कि ‘‘हमारे पास भाजपा की पेशकश की ऑडियो रिकॉर्डिंग है और समय आने पर हम भगवा पार्टी का पर्दाफाश करने के लिए इसे सार्वजनिक करेंगे।’’ आप नेताओं ने सिसोदिया के दावों का समर्थन किया है, लेकिन न तो उन नेताओं ने और न ही उपमुख्यमंत्री ने भाजपा के उस व्यक्ति के नाम का खुलासा किया, जिसने उनसे इस तरह के प्रस्तावों के लिए संपर्क किया था।

एक संवाददाता सम्मेलन में, आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस सवाल का सीधा जवाब देने से परहेज किया कि सिसोदिया कैसे भाजपा के ‘प्रस्ताव’ को रिकॉर्ड करने में कामयाब रहे, जब सीबीआई ने उनका मोबाइल फोन जब्त कर लिया था।

नेता संजय सिंह ने कहा, ‘‘(क्या) फोन ही एकमात्र माध्यम है? भाजपा नेताओं को यह नहीं पता कि वे इस तरह के काम के लिए किस-किस माध्यम का उपयोग करते हैं? भाजपा ऐसे कार्यों के लिए फोन, संदेशवाहक, बैठकों जैसे हर तरह के हथकंडे, उपकरण और साधन का उपयोग करती है।’’साथ ही उन्होंने कहा कि जब समय आएगा, तो सब कुछ ‘‘खुलासा’’ हो जाएगा।

यह तो वे ही बताएंगे ना- सिसोदिया

साथ ही जब एक मीडिया रिपोर्टर ने सिसोदिया से पूछा कि क्या वह नाम बता सकते हैं तो उन्होंने कहा, ”जिन्होंने मुझे मैसेज दिया, उन्होंने मुझे कहा का पश्चिम बंगाल में शुवेंदु अधिकारी को हमने जॉइन कराया था, असम में हेमंत बिस्वा सरमा को हमने ही जॉइन कराया था, नारायण राणे, जयंत पांडा को हमने ही जॉइन कराया था। आप पूछ लीजिए उन लोगों से कि उन्हें किसने जॉइन कराया था। यह तो वे (बीजेपी) ही बताएंगे ना, मेरे पास तो उन्होंने वादा किया।”

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers