AAP Leader Sandeep Bhardwaj Committed Suicide

आप नेता संदीप भारद्वाज ने कर ली खुदकुशी, MCD चुनाव में टिकट न मिलने से थे परेशान

आप नेता संदीप भारद्वाज गुरुवार को खुदकुशी कर ली। संदीप का शव उनके आवास में फंदे पर लटकती मिली थी! AAP Leader Sandeep Bhardwaj

Edited By: , November 29, 2022 / 08:22 PM IST

नई दिल्ली: AAP Leader Sandeep Bhardwaj  MCD चुनाव से पहले एक ​दुखद खबर सामने आई है। दरअसल आप नेता संदीप भारद्वाज गुरुवार को खुदकुशी कर ली। संदीप का शव उनके आवास में फंदे पर लटकती मिली थी। शुरुआती जांच में खुदकुशी के कारणों का पता नहीं लगा है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: बुध गोचर 2022: दिसंबर महीने में होगी पैसों की बारिश, इन पांच राशियों पर मेहरबान होगा बुध 

AAP Leader Sandeep Bhardwaj  मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है। वह AAP ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे।

Read More: BJP MLA का बिगड़ा स्वास्थ्य, अनान-फानन में हॉस्पिटल में किया गया भर्ती, प्रदेश अध्यक्ष चुनाव-प्रचार छोड़ पहुंचे अस्पताल

मिली जानकारी के अनुसार संदीप भारद्वाज राजौरी गार्डन में रहते थे। तलाकशुदा संदीप की दो बहनें और एक बेटा है। राजौरी गार्डन में मार्बल का व्यवसाय करने वाले आप नेता स्थानीय मार्बल एसोसिएशन के अध्यक्ष भी थे। पुलिस को गुरुवार शाम 4.40 बजे सूचना मिली थी कि आप नेता संदीप भारद्वाज ने खुदकुशी कर ली। परिजन व स्थानीय लोग उन्हें आप के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक