AAP विधायक आतिशी कोरोना पॉजिटिव, हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रही थी काम | AAP MLA Atishi was working with Corona Positive, Health Department

AAP विधायक आतिशी कोरोना पॉजिटिव, हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रही थी काम

AAP विधायक आतिशी कोरोना पॉजिटिव, हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रही थी काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 17, 2020/11:29 am IST

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना रोकथाम के लिए हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रही आप नेता आतिशी मर्लीना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। बता दें कि हेल्थ डिपार्टमेंट के एक अधिकारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

Read More News: वरिष्ठ बीजेपी नेता स्कूटी से पहुंचे चंबल नदी, कोई कुछ समझता इससे पहले लगा दी छलांग

जिसके बाद उन्होंने खुद को होम-क्वारंटाइन किया है। जानकारी के अनुसार पहले 16 जून को कोरोना के हल्के लक्षण दिखे थे। सर्दी-खांसी के बाद कोरोना की जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। आतिशी मर्लीना कालकाजी विधानसभा क्षेत्र से विधायक है।

Read More News: चीन सीमा विवाद में रीवा का जवान भी हुआ शहीद, जनम-जनम तक साथ निभाने 7 महीने पहले ही लिए थे फे

बता दें कि दिल्ली में हर दिन रिकार्ड कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। वहीं अब नेता भी कोरोना की जद में आ रहे हैं। अतिशी के अलावा दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया था। फिलहाल दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आया था।

Read More News:  छत्तीसगढ़ के कई जिलों में मानसून की झमाझम बारिश, भारी वर्षा से नदी-नाले उफानए, निर्माणाधीन हाइवे पर मुश्किल हुआ चलना

इधर सीएम केजरीवाल ने कोरोना के रोकथाम के लिए दिल्ली के LG अनिल बैजल के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विशेषज्ञों के साथ बातचीत की। वहीं सरकार ने ये माना की कंटेनमेंट जोन में और सख्ती बरती जाएगी।