अदनान सामी के ट्वीट से भड़क उठे AAP विधायक, दोनों के बीच जमकर हुई तू-तड़ाक, जानिए वजह |

अदनान सामी के ट्वीट से भड़क उठे AAP विधायक, दोनों के बीच जमकर हुई तू-तड़ाक, जानिए वजह

Singer Adnan Sami: बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) के एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और तंज कसते हुए टिप्पणी की, इसके बाद दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान अदनान सामी पर भड़क गए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : May 13, 2022/12:30 pm IST

AAP MLA gets furious over Adnan Sami’s tweet: मुंबई। बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी का पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) के एक वीडियो पर टिप्पणी करना आम आदमी पार्टी के विधायक को रास नहीं आया। दरअसल दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने अदनान सामी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उन्हें पाकिस्तानी आर्मी के नस्ल तक बता डाला। वहीं अदनान सामी ने उन्हें तहजीब का पाठ पढ़ा दिया।

सिंगर अदनान सामी ने ट्विटर पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वह हार्वर्ड को हेयवर्ड बोलते हुए दिखे, इस पर अदनान सामी ने लिखा कि, पंजाब टीचर्स को हेयवर्ड के नीचे के संस्थानों में ट्रेनिंग नहीं दी जाएगी।

read more: महंगाई की मार.. डेयरी प्रोडक्ट के दाम 20 फीसदी तक बढ़े, देखें नई कीमत

AAP MLA gets furious over Adnan Sami’s tweet: अदनान सामी के इस ट्वीट से उत्तम नगर से आप विधायक नरेश बाल्यान भड़क गए और ट्वीट करके उन्होंने लिखा कि, पाकिस्तानी आर्मी की नस्ल हमारे देश के अंदरूनी मामले में टांग न अड़ाएं, पाकिस्तान जाकर बोल, इसके जवाब में अदनान सामी ने लिखा कि जब किसी इंसान के पास और कोई जवाब नहीं हो तो वह बदतमीजी पर उतर आता है और उसकी सोच फिर आम या पैदल हो जाती है।

read more: कांग्रेस का मिशन रिवाइवल…बीजेपी कैसे करेगी काउंटर?

अदनान सामी के जवाब के बाद नरेश बाल्यान ने फिर जवाब देते हुए लिखा कि, पूर्व पाकिस्तानी, तुम पैदा इंग्लैंड में हुए, वहां नाक से गाए हुए गाने को सड़क पर खड़ा कोई भिखारी भी नहीं सुनेगा, तो तुम्हे इंडिया आना पड़ा, तुम जैसे पाकिस्तानी को मोदी सरकार ने नागरिकता दी है तो अब वफादारी तो दिखानी होगी न…

read more: इंतजार खत्म… आज इतने बजे घोषित होंगे 5वीं और 8वीं परीक्षा के परिणाम, सबसे पहले यहां देखें रिजल्ट

आखिर में अदनान सामी ने नरेश बाल्यान से कहा कि, तो तुम यह कह रहे हो कि हमारा भारतीय म्यूजिक से इंग्लैंड तुम्हारी नजर में बहुत बड़ी अथॉरिटी है, जो इंडिया के 125 करोड़ लोगों से ज्यादा अक्लमंद है? वाह, गोरे चले गए लेकिन गधे छोड़ गए।

 
Flowers