AAP will have to pay the price for 'abusing' PM's mother: BJP

Abusing PM mother: ‘आप’ को प्रधानमंत्री की मां को ‘अपशब्द’ कहने की कीमत चुकानी होगी, भाजपा ने दी चेतावनी

बृहस्पतिवार को इटालिया का एक पुराना वीडियो सामने आया था, जिसमें वह प्रधानमंत्री मोदी की 100 वर्षीय मां हीराबा का कथित तौर पर मजाक उड़ाते हुए सुने जा सकते हैं। इटालिया ने मोदी के लिए भी कथित तौर पर अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 14, 2022/11:24 am IST

Gujarat assembly elections, ‘abusing’ PM’s mother: नयी दिल्ली, 14 अक्टूबर । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (भाजपा) की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया का प्रधानमंत्री की मां का कथित तौर पर उपहास उड़ाने वाला एक वीडियो सामने आने के बाद कहा कि राज्य के लोग इसके लिए पार्टी को सबक सिखाएंगे।     >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार को इटालिया का एक पुराना वीडियो सामने आया था, जिसमें वह प्रधानमंत्री मोदी की 100 वर्षीय मां हीराबा का कथित तौर पर मजाक उड़ाते हुए सुने जा सकते हैं। इटालिया ने मोदी के लिए भी कथित तौर पर अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ‘आप’ नेता अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए शुक्रवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘अगर आपको लगता है कि प्रधानमंत्री की मां को अपशब्द कहकर आपको गुजरात में राजनीतिक लोकप्रियता हासिल करने में मदद मिलेगी तो आप गलत हैं। और इस गलती के लिए गुजरात और गुजराती लोग आगामी चुनावों में आपसे राजनीतिक कीमत अदा करवाएंगे।’’

Gujarat assembly elections: ईरानी ने आरोप लगाया कि इटालिया ने केजरीवाल के इशारे पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं। उन्होंने दावा किया कि गुजरात के ‘आप’ नेता ने कई ऐसी टिप्पणियां की हैं, जिनमें उन्होंने हिंदू समाज और मंदिर जाने वाली महिलाओं का ‘‘अपमान’’ किया है।

गोपाल इटालिया ने क्या कहा था यहां सुनें

read more:  BJP विधायक को हुई जेल, चुनाव आयोग से छिपाई थी ये बात, कोर्ट ने सुनाई जेल-जुर्माने की दोहरी सजा

read more:  इन दो राज्यों में होने वाले विस चुनाव की तारीख का आज होगा ऐलान, चुनाव आयोग की 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित

read more:  रुपया शुरुआती सौदों में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले पांच पैसे टूटकर 82.29 पर आया

 
Flowers