Accused arrested from Arunachal Pradesh in Chandigarh MMS case

Chandigarh MMS Case: पुलिस को बड़ी सफलता, अरुणाचल प्रदेश से एक और आराेपी गिरफ्तार

पुलिस को बड़ी सफलता, अरुणाचल प्रदेश से एक और आराेपी गिरफ्तार! Accused arrested from Arunachal Pradesh in Chandigarh MMS case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 24, 2022/8:25 pm IST

चंडीगढ़: Chandigarh MMS case पंजाब पुलिस ने शनिवार को बताया कि उसने चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मामले के संबंध में एक सैन्यकर्मी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में यह आरोप लगाया गया है कि एक छात्रावास के साझा स्नानगृह (वॉशरूम) में छात्राओं के कई आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किये गये। पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने कहा कि संजीव सिंह को अरुणाचल प्रदेश से दबोचा गया और उसे मोहाली की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

Read More: ‘अमित शाह पगला गए हैं, जब वह गुजरात में थे, तब वहां जंगल राज था’ इस दिग्गज नेता ने केंद्रीय गृहमंत्री पर साधा निशाना 

Chandigarh MMS case डीजीपी ने ट्वीट किया, ‘‘सेना, असम और अरुणाचल प्रदेश पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मामले में अहम खुलासा। आरोपी सैन्यकर्मी संजीव सिंह को सेला दर्रा (सेला पास) से गिरफ्तार किया गया। मोहाली की अदालत में पेशी के लिए बोमडिला के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट से उसे ट्रांजिट रिमांड पर लिया गया है।’’ पुलिस ने इसके पहले दो छात्राओं और दो अन्य पुरुषों समेत चार लोगों को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है।

Read More: नशे की हालत में पति ने दिया तीन तलाक, हिंदू बनकर महिला ने प्रेमी संग रचाई शादी

पंजाब के मोहाली स्थित विश्वविद्यालय परिसर में पिछले हफ्ते इस आरोप को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन हुआ था कि छात्रावास में रह रहे किसी ने साझा वॉशरूम में छात्राओं के कई आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किये थे। कुछ छात्रों ने ​​दावा किया था कि वीडियो लीक हो गए थे। हालांकि, विश्वविद्यालय प्रशासन इन आरोपों को ”झूठा और निराधार” बताकर खारिज कर दिया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक