Delhi Police action

ईद पर ड्यूटी नहीं करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई, यहां जारी हुआ आदेश, मचा हड़कंप

Delhi Police action : ईद पर ड्यूटी नहीं करने वाले तीसरी बटालियन के कर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : May 4, 2022/12:54 am IST

Action on Delhi Police : नयी दिल्ली।  दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को कहा कि ईद पर ड्यूटी नहीं करने वाले तीसरी बटालियन के कर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: दूसरी लड़की के साथ सात फेरे लेने की तैयारी में था युवक, तभी पुलिस के साथ अचानक आ धमकी पत्नी

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, ईद के अवसर पर मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में बटालियन के 500 जवानों को ड्यूटी पर तैनात किया गया था। अधिकारी ने बताया कि ”अनुपस्थित पाए जाने वालों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।”

यह भी पढ़ें: सीएम का एजेंडा सेट… बीजेपी अपसेट! क्या भाजपा के पास सरकार की इस मजबूत देसी सरकार वाली छवि का कोई विकल्प है?

ईद पर शांतिपूर्ण ढंग से नमाज़ अदा करने के लिए प्रमुख धार्मिक स्थलों और शहर के विभिन्न हिस्सों में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसने अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी।

यह भी पढ़ें: केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला, सीबीआई ने आधिकारिक आवास ‘क्लिफ हाउस’ का किया निरीक्षण

पुलिस ने बताया कि विभिन्न क्षेत्रों में पैदल और मोटरसाइकिल द्वारा गश्त की गई और मस्जिद के मौलवियों को लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के बारे में अदालत के दिशानिर्देशों से अवगत कराया गया।