Actor Dhanush breaks ties with Rajinikanth daughter Aishwarya

एक्टर धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से तोड़ा नाता, शादी के 18 साल बाद हुए अलग

एक्टर धनुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वाइफ ऐश्वर्या संग रिश्ता तोड़ने की खबर की जानकारी दी है।

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:10 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:10 pm IST

नई दिल्ली। साउथ इंडस्ट्री से एक और मशहूर कपल ने डिवोर्स का ऐलान कर दिया है। दरअसल इस बार एक्टर धनुष ने अपने थलाइवा रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से रिश्ता तोड़ लिया है। एक्टर धनुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वाइफ ऐश्वर्या संग रिश्ता तोड़ने की खबर की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: बदमाशों की अब खैर नहीं… पुलिस ने बनाई टॉप10 बदमाशों की लिस्ट, जुटाई जा रही जानकारियां

बता दें कि हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्रीस के दमदार कपल सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य ने हाल ही में डिवोर्स दिए हैं। वहीं फैन अभी इस खबर से उबरे भी नहीं थे कि डिवोर्स एक और खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंटः धोती-कुर्ता पहनकर बल्लेबाजों ने लगाए चौके-छक्के, संस्कृत में हो रही कमेंट्री

धनुष ने सोशल मीडिया में लिखा कि, ”18 साल का साथ, दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था। आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं। ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है। हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे। कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दें।

यह भी पढ़ें: इन दो जिलों के स्कूली बच्चों को साइकिल खरीदने के लिए अब दिए जाएंगे ई- वाउचर, अन्य जिलों के लिए जारी होगा टेंडर

बता दें एश्वर्या साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं। दोनों ने 2004 में शादी रचाई थी। इस कपल के दो बच्चे यात्रा और लिंगा हैं। बीच में कई बार कई बार इस कपल के अलगाव की खबरें उड़ती रही हैं लेकिन मीडिया के सवालों पर ये अक्सर बचते नजर आते थे।

यह भी पढ़ें: 29 बच्चों को जन्म दे चुकी ‘कॉलरवाली’ बाघिन नहीं रहीं, लोगों ने ’पेंच की रानी’ को ऐसे किया अलविदा

 
Flowers