Actor unhappy with food app service seeks help from PM, CM

फूड ऐप सेवा से नाराज इस दिग्गज अभिनेता ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री से मांगी मदद, कही ये बड़ी बात

ऑनलाइन फूड ऐप ‘स्विगी’ द्वारा भोजन की डिलीवरी न करने के 'जरूरी' मुद्दे की ओर खींचा और कहा कि इस मामले पर बात होनी चाहिए।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:26 am IST

कोलकाता।  बांग्ला फिल्मों के जानेमाने अभिनेता प्रसन्नजीत चटर्जी ने शनिवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का ध्यान ऑनलाइन फूड ऐप ‘स्विगी’ द्वारा भोजन की डिलीवरी न करने के ‘जरूरी’ मुद्दे की ओर खींचा और कहा कि इस मामले पर बात होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:  जनजातीय गौरव दिवस…सम्मान Vs सियासत! आदिवासी वोटर्स पर है सबकी नजर

एक खुले पत्र में, चटर्जी ने शिकायत की कि उन्हें भोजन मिला भी नहीं जबकि ऑर्डर की स्थिति बदल कर ‘डिलीवर’ हो गई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने हालांकि स्पष्ट किया कि पैसा उनके खाते में वापस आ गया।

यह भी पढ़ें: राहत का ऐलान…क्यों मचा घमासान! आगामी चुनावों में किस पार्टी को राहत देगी जनता?

उनके ट्वीट पर तुरंत मिश्रित प्रतिक्रियां मिलने लगीं, जिसमें कुछ ने खुले पत्र के लिए उनका मजाक उड़ाया जबकि अन्य लोग समर्थन में आ गए। कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने मजाक में कहा कि यह एक ‘अंतरराष्ट्रीय’ मुद्दा है जिस पर ध्यान देने की जरूरत है।

चटर्जी ने अपने पत्र में कहा, ‘अगर कोई अपने मेहमानों के लिए भोजन की व्यवस्था करने के लिए ऐप पर निर्भर हो और उनका भोजन कभी पहुंचे नहीं तो? अगर कोई अपने खाने के लिए इन ऐप्स पर निर्भर हो तो? क्या वे भूखे रहेंगे? मुझे लगा कि इसके बारे में बात करना जरूरी है।’

यह भी पढ़ें:  बेरोजगारों को ठगने वाले 4 लोग पहुंच चुके हैं सलाखों के पीछे, अब वेबसाइट से खुलेगा कई राज

संपर्क करने पर 59 वर्षीय सुपरस्टार ने कहा कि उन्हें इन ऐप्स के खिलाफ कोई व्यक्तिगत शिकायत नहीं है, लेकिन ‘कुछ जवाबदेही होनी चाहिए।” स्विगी के अधिकारियों ने मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, हाईवे हार्ट कैफे में हुक्का पिलाते संचालक गिरफ्तार, होटल कैलिफोर्निया से अवैध शराब जब्त

 

 
Flowers