urfi javed made a bold video without wearing a top, there was a stir in the internet, see |

टॉप उतार कर इस एक्ट्रेस ने खुले मैदान में बनाया बोल्ड वीडियो, इंटरनेट में मची खलबली, देखें

urfi javed made a bold video without wearing a top: उर्फी जावेद ने एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई है] Nude pic, Latest bold pic

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:21 am IST

मुंबई। अपने फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई है। इस बार तो उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा किया है जिसे देख लोग हैरत में पड़ गए हैं। उन्होंने फैशन की तमाम परिभाषाओं को बदलकर अपने लिए नई परिभाषा को गढ़ा है।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर.. भारत में क्रैश हुआ प्लेन, बिजली के खंभे से टकराकर गिरा, पायलट की मौत

बता दें कि उर्फी जावेद का लुक हमेशा होश उड़ा देने वाला होता है। वे कभी पब्लिक प्लेस पर भी अजीबोगरीब कपड़े पहनने से भी नहीं शर्माती है। यही वजह है कि उर्फी अपने फैशन को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में बदला मौसम, ठंडी हवाओं के साथ देर रात से हो रही बारिश, कई जगह गिरे ओले

देखें वी​डियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इस बार उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में वह अपने बैक फ्लॉन्ट करते हुए बालों को संवारती हुई आगे की ओर बढ़ रही हैं। उनकी इस वीडियो को देख कोई भी यही कहेगा की उर्फी ने टॉपलेस लुक कैरी किया हुआ है।

यह भी पढ़ें :  CBSE Term 2 Exam Date : प्रैक्टिकल एग्जाम की समय सारणी जारी, एक क्लिक में देखें नोटिफिकेशन

मगर, जैसे ही वह पलटती हैं, अच्छे अच्छों ने दातों तले उंगली दबा ली होगी। वीडियो में आप देख सकते हैं उर्फी ने ब्लू कलर की स्ट्रैप्लेस ब्रालेट पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग साइड स्लिट स्कर्ट पहना हुआ है। इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।